Home India City News सिरोही में सडक हादसा, युवक की मौत, एक घायल

सिरोही में सडक हादसा, युवक की मौत, एक घायल

0
सिरोही जिला चिकित्सालय मे घायल से जानकारि लेते पुलिस ओर प्रशास्नोक अधिकारी
सिरोही जिला चिकित्सालय मे घायल से जानकारि लेते पुलिस ओर प्रशास्नोक अधिकारी

सिरोही। अनादरा रोड पर शुक्रवार रात को हुए सडक हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। यह हादसा सिंदरथ के निकट उस समय हुआ जब दोनो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिरोही आ रहे थे और एक टृोलर ने उन्हें टक्कर मार दी थी।…

जानकारी के अनुसार सिरोही के दक्षिणी मेघवालवास निवासी हितेश पुत्र मगनलाल मेघवाल अपने साथी सानवाडा निवासी वजाराम पुत्र भलाराम कलबी के साथ मोटरसाइकिल पर रेवदर से सिरोही आ रहा था। रेवदर रोड पर ही सिंदरथ गांव के निकट एक ट्रोलर ने उनको टक्कर मार दी। दोनों को लोगों ने सिरोही जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने हितेश का मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल वजाराम का उपचार किया। सूचना मिलते ही एडीएम वीसी गर्ग, एसडीएम ओमप्रकाश विश्नोई, कोतवाल विरेन्द्रसिंह आदि चिकित्सालय पहुंचे और घायल से हादसे की पूरी जानकारी ली।

आठ महीने पहले ही पिता की भी मौत

दक्षिणी मेघवालवास निवासी हितेष के पिता की मौत भी करीब आठ माह पहले शिवगंज से सिरोही आते समय आम्बेश्वर के पास हो गई थी। वह पीएचईडी में थे और उस दिन सवेरे रात की ड्युटी करके सिरोही लौट रहे थे, हितेश डिस्काम रेवदर में तैनात था और शुक्रवार रात को डयूटी पूरी करके मोटरसाइकिल से सिरोही आ रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here