Home India City News कंटेनर में आग : खलासी को बचाया, चालक जिंदा जला

कंटेनर में आग : खलासी को बचाया, चालक जिंदा जला

0
कंटेनर में आग : खलासी को बचाया, चालक जिंदा जला
parked Container catches fire after truck hit it driver burnt alive
parked Container catches fire after truck hit it  driver burnt alive
parked Container catches fire after truck hit it driver burnt alive

जयपुर। दिल्ली बाइपास पर बीती रात सडक़ किनारे खड़े कंटेनर को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कंटेनर में अचानक आग लग गई और धधकने लगा।

हादसे में कंटेनर के अंदर सो रहा चालक फंस गया और जिंदा जल गया। वहीं कंटेनर का खलासी गंभीर रूप से झुलस गया। लोगों ने जैसे-तैसे करके खलासी को जलते कंटेनर से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद कंटेनर में लगी आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के मुताबिक हादसा शाहपुरा थाना इलाके में मैन हाइवे पर होटल हाइवे  किंग के सामने रात करीब डेढ़ बजे हुआ। कंटेनर सामान लेकर मुंबई जा रहा था।

रास्ते में खाना खाने के बाद चालक-खलासी ने होटल के सामने कंटेनर खड़ा कर दिया और कंटेनर में ही सो गए। कुछ देर बाद पीछे से आए एक ट्रक चालक ने कंटेनर को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कंटेनर ने आग पकड़ ली और धधकने लगा। इससे चालक व खलासी कंटेनर में फंस गए।

हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। फिर खलासी को लोगों ने बचा लिया और चालक कंटेनर में फंसने से जिंदा जल गया। गंभीर रूप से घायल खलासी को जयपुर रैफर किया।

सूचना पर पहुंची दमकलों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।  मृतक चालक कमल और घायल धर्मेन्द्र दोनों ही उत्तरप्रदेश का रहने वाले है।  हादसे के बाद हाईवे पर काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा।