Home Gujarat Ahmedabad पास समर्थक ने राजकोट की फैक्ट्री में लगाई फांसी

पास समर्थक ने राजकोट की फैक्ट्री में लगाई फांसी

0
पास समर्थक ने राजकोट की फैक्ट्री में लगाई फांसी
PAS Supporters commits suicide by hanging in the factory in Rajkot
PAS Supporters commits suicide by  hanging in the factory in Rajkot
PAS Supporters commits suicide by hanging in the factory in Rajkot

अहमदाबाद। गुजरात में राजकोट जिले के तालुका थाना क्षेत्र के बावडी गांव में शनिवार शाम पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) से कथित तौर पर जुड़े एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

इस तरह की अटकलों के बीच कि उमेश पटेल (30) ने अपनेे पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने अपनी मौत का कारण पाटीदार अथवा पटेल समुदाय को आरक्षण के लिए पास की ओर से चलाए जा रहे आंदोलन के लिए बलिदान करार दिया है, पास के एक प्रमुख नेता चिराग पटेल ने इस बात से इंकार किया।

पास संयोजक हार्दिक पटेल के साथ झारखंड के दौरे पर गए चिराग ने कहा कि इस घटना का उनके आंदोलन से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि गुजरात में शांति बने रहना चाहिए। इस तरह की बातें नहीं फैलाई जानी चाहिए।

उधर, पुलिस ने बताया कि राजकोट के पुनीतनगर निवासी उमेश का शव वावडी स्थित उसके ही कारखाने से शनिवार शाम बरामद किया गया। पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट मिलने के बारे में कुछ भी नहीं बताया। पुलिस ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है। घटना के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

इस बीच बताया जा रहा है कि उक्त अटकले सुन कर पटेल समुदाय के कई लोग घटनास्थल पर पहुंच गए थे। घटना के पीछे किसी तरह के आर्थिक परेशानी के कोण की भी जांच चल रही है।