Home Northeast India Assam जलदाय मंत्री किरण माहेश्वरी असम विधानसभा की स्टार प्रचारक

जलदाय मंत्री किरण माहेश्वरी असम विधानसभा की स्टार प्रचारक

0
जलदाय मंत्री किरण माहेश्वरी असम विधानसभा की स्टार प्रचारक
kiran maheshwari campaigning in sirohi
kiran maheshwari campaigning in sirohi
kiran maheshwari campaigning in sirohi

जयपुर। प्रदेश की जलदाय मंत्री  किरण माहेश्वरी ने असम में आगामी 4 अप्रेल को होने वाले विधानसभा आम चुनाव में स्टार प्रचारक की भूिमका निभा रही हैं। पिछले दो दिनों में उन्होंने कई बड़ी रैलियों और सम्मेलनों को संबोधित किया। उनकी रैलियों में भारी जनसमूह देखा जा रहा है।
श्रीमती माहेश्वरी ने असम में सिलचर, बोरखोला, उदारबंद, काटिधरा और सोनाई विधानसभा क्षेत्रों में भारी जनसमूह को संबोधित किया और भाजपा को समर्थन और मत देने की अपील की। उन्होंने कहा कि असम की जनता परिवर्तन चाहती है। उन्होंने कांग्रेस के नारे ‘15 साल का विकास-15 साल का विश्वास’ को झूठा बताते हुआ कहा कि सच्चाई यही है कि असम में पिछले 15 सालों में कोई भी बड़ा विकास का काम नहीं हुआ है। सरकार जनता को राहत देने में पूरी तरह विफल रही है।
उन्होंने कहा कि असम में भाजपा की लहर है। जनता देश में नरेन्द्र मोदी के बाद असम में भी भाजपा सरकार लाने की पूरी तैयारी में है। उन्होंने कहा कि असम का युवा गोगोई सरकार के शासन से त्रस्त हैं। ना उन्हें रोजगार मिल पा रहा है और ना उनके मन में कोई सुखद भविष्य की कल्पना है। निराश युवा वर्ग सरकार को बदलने पर आमादा है।
माहेश्वरी ने असम में कई बड़ी रैलियों को संबोधित करने के साथ वहां बरसों से रह रहे मारवाडि़यों से संपर्क किया। रैलियों में उनके साथ कई पूर्व मंत्रियों के अलावा असम की भाजपा की उपाध्यक्ष मधुलिका नाग, जिला उपाध्यक्ष प्रोमिला गोस्वामी, जिला सचिव  प्रसन्नजीत भट्टाचार्य और सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  माहेश्वरी शनिवार को गुवाहाटी में कई बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगी और सोमवार को जयपुर प्रस्थान करेंगी।