Home Headlines आतंकी घटनाओं को रोकने में मोदी सरकार फेल : मायावती

आतंकी घटनाओं को रोकने में मोदी सरकार फेल : मायावती

0
आतंकी घटनाओं को रोकने में मोदी सरकार फेल : मायावती
pm modi should also introspect when he advises pakistan : Mayawati
pm modi should also introspect when he advises pakistan : Mayawati
pm modi should also introspect when he advises pakistan : Mayawati

लखनऊ। कश्मीर के उरी हमले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आतंकी घटनाओं को रोकने में असफल है।

माया ने मोदी के लिए यह भी कहा कि दूसरों को कोई सलाह देेने से पहले इनको पहले अपने खुद के गिरेबान में झांककर देखना चाहिए।

राजधानी लखनऊ में एक पत्रकार वार्ता के दौरान मायावती ने रविवार को उरी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें देश की जनता को गुमराह करने वाला बताया।

मायावती ने कहाकि कांग्रेस की तरह केंद्र की भाजपा सरकार भी आतंकी घटनाओं पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है। जम्मू कश्मीर में पिछले तीन महीने से हालात बहुत खराब हैं।

मायावती ने कहा कि सैनिकों की शहादत पर भी केंद्र सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। पाकिस्तान मामले पर प्रधानमंत्री जनता को गुमराह कर रहे हैं। इस मामले में उन्हें ठोस कार्रवाई करनी चाहिए। सरकार की लापरवाही से पाकिस्तान हमले कर रहा है। देश की सुरक्षा में सरकार नाकाम है। 18 जवानों की शहादत से लोगों में आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान सरकार के मुखिया को वहां की जनता के हित व कल्याण की तरफ ध्यान देने की सलाह देना अच्छी बात है। लेकिन, दूसरों को सलाह देेने से पहले इनको अपने खुद के गिरेवान में भी यह झांककर देखना चाहिए कि हमारी सरकार का रिकार्ड कैसा है ? कहीं ऐसा तो नहीं है कि खुद गुड़ खाएं और दूसरों को मीठा खाने से परहेज करने की सलाह दें।

मोदी ने ज़ुबानी मिसाइलों से पाकिस्तान को तबाह कर दिया: दिग्विजय

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड व पंजाब आदि राज्यों की जनता यह चाहती है कि इन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोई लोक-लुभावन बातें व घोषणाएं आदि न करें, बल्कि पहले अपने पुराने वादों को पूरा करके दिखाएं।

उन्होंने मोदी सरकार को गरीबों, मजदूरों, किसानों के साथ-साथ दलितों, अन्य पिछड़ों व धार्मिक अल्पसंख्यकों खासकर मुस्लिम व ईसाई समाज की विरोधी और बड़े पूंजीपतियों का समर्थक बताया।

माया ने पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश की सपा सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डेंगू, चिकनगुनिया से लोग परेशान हैं, लेकिन राज्य सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है।

सपा परिवार इमें मची कलह की तरफ इशारा करते हुए कहा कि पार्टी मुखिया के पुत्रमोह के कारण परिवार में घमासान मचा हुआ है और आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार अपराध नियंत्रण में फेल है। सरकार ने महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा के लिए भी काम नहीं किया।

राजनीति की खबरे पढने के लिए यहां क्लीक करें