Home India City News ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग दर्शन करने पहुंची पीएम मोदी की बहन वासंती बेन

ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग दर्शन करने पहुंची पीएम मोदी की बहन वासंती बेन

0
ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग दर्शन करने पहुंची पीएम मोदी की बहन वासंती बेन
PM Modi's sister Vasantiben visits Omkareshwar Jyotirlinga
PM Modi's sister Vasantiben visits Omkareshwar Jyotirlinga
PM Modi’s sister Vasantiben visits Omkareshwar Jyotirlinga

ओंकारेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन वासंती बेन गुरुवार को भगवान ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने पहुंची।

यहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नर्मदा के दर्शन करने ओंकार पर्वत की परिक्रमा लगाने के बाद मन को बड़ी शांति मिली, मैं फिर एक बार अवश्य आऊंगी। यहां बार-बार आने का मन करता हैं।

ओंकारेश्वर तीर्थ काफी साफ-सुथरा है इसे देश के स्वच्छ शहरों में अवश्य शामिल करना चाहिए। सतपुड़ा विंध्याचल पर्वत पर ओम आकार का पर्वत आने वाले श्रद्धालुओं का मन मोह लेता है। ऐसे पवित्र स्थान पर रुकने का बार-बार मन करता है।

स्वछता के मामले में अन्य तीर्थों, धार्मिक स्थानों की अपेक्षा बहुत अच्छी सफाई देखने को मिली यहां के रहवासी और प्रशासन साधूवाद का पात्र है।

नोटबंदी पर भी बोलीं

नोटबंदी के निर्णय के संबंध में कहा की यह निर्णय राष्ट्रहित में है। नरेन्द्र भाई किसी भी हालात में काला धन इकट्ठा करने वालों को नहीं छोड़ेंगे। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है चिल्लाना, नरेंद्र भाई ने जनता से 50 दिन मांगे है। जनता को देश के प्रधानमंत्री पर विश्वास करना चाहिए।

गुरुवार को अपने पति के साथ एक दिवसीय धार्मिक यात्रा के ओंकारेश्वर प्रवास के दौरान ओंकार पर्वत परिक्रमा की राजराजेश्वरी मंदिर पहुंचकर गरीबों को अन्नदान किया।

जेपी चौक पर वासंती बेन एवं पति हंसमुख मोदी का पुनासा मंडल की उपाध्यक्ष जेवंती बाई, नगर अघ्यक्ष गंगाबाई माझी, ममता दुबे ने स्वागत किया। उनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। वासंती बेन अपने पूरे परिवार के साथ शाम को ओंकारश्वर से हनुमंतिया के लिए रवाना हुई।