Home Breaking पाक अधिकृत कश्मीर भी जल्द ही होगा भारत का हिस्सा : योगी आदित्यनाथ

पाक अधिकृत कश्मीर भी जल्द ही होगा भारत का हिस्सा : योगी आदित्यनाथ

0
पाक अधिकृत कश्मीर भी जल्द ही होगा भारत का हिस्सा : योगी आदित्यनाथ
PoK will soon be part of india : yogi Adityanath
PoK will soon be part of india : yogi Adityanath
PoK will soon be part of india : yogi Adityanath

गोरखपुर। कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के कश्मीर भारत अधिकृत बयान का पलटवार करते हुए भाजपा सांसद महंथ योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेसी नेता आपा खो बैठे हैं। यह कांग्रेस का पाप है जो उनके सिर चढकर बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर सनातन काल से भारत का हिस्सा रहा है। भारत गणराज्य बनने के बाद 1948 में कश्मीर का विलय अंतिम विलय है। इसमें किसी भी प्रकार कोताही नहीं हो सकता है। पाक अधिकृत यानी जो गुलाम कश्मीर है, उसे अब आजाद कराना ही हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

उक्त बातें योगी ने तिरंगा यात्रा के क्रम में शुक्रवार को अलीनगर से यात्रा को हरी झंडी दिखाते समय अपने भाषण में दिया। इसके पूर्व योगी ने अमर शहीद बंधू सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया।

उन्होंने कहा कि कच्ची शराब से बिहार में हुई 17 की मौत यह बताती है कि वहां शराब बंदी सिर्फ सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए की गई है।

बिहार सरकार को चाहिए कि वह जनता को बुनियादी सुविधा प्रदान करने, जन समस्याओं का समाधान करने और बेरोजगारी को दूर करने का प्रयास करे। शराब बंदी या कोई भी योजना घोषित कर देने मात्र से कुछ नहीं होता, उस पर ईमानदारी से अमल करना पड़ता है।

महंत योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रियो ओलंपिक में पहला पदक जीतकर मातृशक्ति ने एक आदर्श प्रस्तुत किया है। दूसरा पदक भी मातृशक्ति भी ले आएगी। नरसिंह के साथ शुरू से साजिशें चल रही थीं। अंत में वह उसी साजिश का शिकार बना।

योगी ने कहा कि पाकिस्तान पर कभी विश्वास नहीं किया जा सकता। 1947 में जब भारत-पाक का बंटवारा हुआ था, तब पाक में हिन्दुओं की संख्या 10 फीसदी थी और अब एक फीसदी रह गई है।

पाक ने वहां पर हिन्दू अल्पसंख्यों के साथ जिस प्रकार की बर्बरता की है, इस बिल की आड़ में वह अपने पाप को छिपा नहीं सकता है।