Home Breaking होटल में सैक्स रैकेट : पति-पत्नी समेत तीन का पुलिस रिमांड

होटल में सैक्स रैकेट : पति-पत्नी समेत तीन का पुलिस रिमांड

0
होटल में सैक्स रैकेट : पति-पत्नी समेत तीन का पुलिस रिमांड
police bust sax racket in hotel in dharamshala
police bust sax racket in hotel in dharamshala
police bust sax racket in hotel in dharamshala

धर्मशाला। मैकलोडग़ंज स्थित एक निजी होटल में कथित रूप से चल रहे सेक्स रैकेट के मामले में गिरफ्तार आरोपी पति और पत्नी सहित एक अन्य व्यक्ति जितेंद्र को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें 30 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

इसकी पुष्टि करते हुए मैक्लोडग़ंज थाना प्रभारी सुरिंद्र ठाकुर ने बताया कि मामले में गिरफ्तार रैकेट चला रहे पति-पत्नी और जिस व्यक्ति के साथ युवती का सौदा देह व्यापार के लिए किया गया था उसे भी न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है तथा इस मामले में संलिप्त और लोगों के बारे में पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी और भी लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि मैक्लोडग़ंज में एक निजी होटल से बीते 25 मई की देर रात को सेक्स रैकेट में फंसी युवती की शिकायत पर पुलिस ने रेड कर वहां से सेक्स रैकेट के सरगना पति-पत्नी सहित मामले में उस युवक को भी गिरफ्तार किया था जिसके साथ युवती का सौदा किया गया था।

दोनों पति-पत्नी मनाली के बताए जा रहे हैं जबकि युवक पंजाब के रूपनगर का रहने वाला है। युवती द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बीते दिन इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की थी तथा इसके बाद उक्त तीनों को गिरफ्तार कर लिया था।