Home Breaking छत्तीसगढ : देह व्यापार के ठिकाने पर पुलिस की दबिश, 11 अरेस्ट

छत्तीसगढ : देह व्यापार के ठिकाने पर पुलिस की दबिश, 11 अरेस्ट

0
छत्तीसगढ : देह व्यापार के ठिकाने पर पुलिस की दबिश, 11 अरेस्ट
Police busted sex racket and arrested 11 sex workers and pimps in bhilai
Police busted sex racket and arrested 11 sex workers and pimps in bhilai
Police busted sex racket and arrested 11 sex workers and pimps in bhilai

दुर्ग। क्राइम ब्रांच की टीम ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तीन थाना प्रभारियों की टीम के साथ मिलकर शनिवार की शाम रायपुर निगम के पूर्व एमआईसी सदस्य सहित 11 युवकों को भिलाई के लॉज व एक मकान में रंगरलियां मनाते हुए गिरफ्तार किया है।

छावनी थाना क्षेत्र के तीन लॉज व कैम्प क्षेत्र के एक मकान में चल रहे देह व्यापार के ठिकाने पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉज संचालकों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 3, 5 पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

छावनी सीएसपी नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि छावनी थाना प्रभारी राकेश जोशी, जामुल टीआई नवी मोनिका पाण्डेय, महिला थाना टीआई आईए खैरानी और क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छापामार कार्रवाई करते हुए देह व्यापार के अवैध कारोबार का खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि पावर हाउस सपना टॉकीज के पास स्थित अपना केशरी लॉज में रायपुर के पूर्व एमआईसी सदस्य व जोन अध्यक्ष बसंत राव गिरपुंजे को एक युवती के साथ संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है इसके साथ ही अपना केशरी लॉज से ही 3 अन्य युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया गया।

पावर हाउस रेलवे स्टेशन के समीप साईं लॉज में 2 युवक व 2 युवतियां, एसके लॉज में 4 युवक व 4 युवतियां और कैम्प-1 के वृंदा नगर के एक मकान में 2 युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया गया है।

इनके अलावा एसके लॉज के मैनेजर होरीलाल साहू, साईं लॉज के संचालक मनोज बांधे और वृंदा नगर में नूरजहां उर्फ नूरी नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया है।

सीएसपी शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार युवतियों में भिलाई-दुर्ग, रायपुर और नागपुर की भी कुछ युवतियां शामिल हैं वहीं कुछ युवतियां कॉलेज की छात्राएं हैं।

सीएसपी नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि छापामार कार्रवाई में सांई लॉज से संचालक मनोज बांदे, मनोज सेन, लोकेश्वरी मारकंडे, सुप्रवीण दत्ता, शबनम खातून, एसके लॉज से मैनेजर होरीलाल साहू, लोकेश आहूजा, गणेश साहू, लक्ष्मी पाटिल, भारती प्रधान संबलपुर, शीतला देवांगन, पुष्पा गजेंद्र संजय नगर भिलाई, शकीला बानो दुर्ग, फिरोजा खान लखोली, अपना केसरी लॉज शिवाजी गुप्ता, बसंत राव कुम्हारी, सुनील यादव, बेमेतरा, मनीष लांजेवार, मोंगरा बंजारे, दीपाली देनेवार, पूनम कौर, गीता बाई, निशांत श्रीवास्तव तथा वृंदा नगर के मकान से संचालक नूरजहां उर्फ नूरी, शालू कौर, रिंकी मिश्रा, दीपक यदु, गणेश सोनकर को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को लंबे समय से देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी, लेकिन कई बार दबिश देने के बाद भी जिस्मफरोसी के कारोबार में लिप्त व अपराधी भाग खड़े होते थे। इस बार योजनाबद्ध ढंग से कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

जिन लाजों में पुलिस ने दबिश दी वहां लंबे समय से देह व्यापार कराया जाता था। जिले में नए पुलिस अधीक्षक की पदस्थापना के बाद लंबे समय से फरार चल रहे अपराधी की धरपकड़ और होटल व लॉजों में इस तरह की यह पहली कार्रवाई है, जिससे अपराधियों में दहशत है।