राजस्थान से गुजरात जा रही पचास लाख की शराब बरामद

sharab se bhara truk or girftaar aaropi.

आबूरोड। राजस्थान से गुजरात जा रहे ट्रक में भरी हरियाणा निर्मित शराब की खेप सोमवार को राजस्थान पुलिस द्वारा बरामद की गई। चावल के भूंसे की बोरियों की नीचे छिपाकर रखी गई शराब का मूल्य पचास लाख रुपए आंका गया है। पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

5

सदर वृत निरीक्षक कैलाशदान चारण के अनुसार शराब से भरे ट्रक के गुजरात जाने की सूचना मिली। इस पर नाके बंदी की गई। मावल चैक पोस्ट पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान ट्रक एचआर-58 ए 6246 आकर रुका। ट्रक की जांच की गई। जांच के दौरान चावल के भूंसे की बोरियों की नीचे शराब के पेटियां पाई गई।

इस पर ट्रक चालक अमृतसर के खेला गांव निवासी कश्मीरसिंह पुत्र विचित्र सिंह (37) व खलासी गुरदासपुर के चीमारकी निवासी पपेंद्र सिंह पुत्र भजनसिंह (50) को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक को थाने ले जाया गया। जहां ट्रक में भरी हावर्ड फाइव थाउजेंड व शराब की करीब एक हजार पेटियों को नीचे उतारा गया। सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक प्रीति कांकाणी मौके पर पहुंची। मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही गुजरात पुलिस ने राजस्थान से गुजरात जा रहा चौतींस लाख की शराब बरामद की थी। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।