Home India City News दिल्ली में पांच माह की गर्भवती महिला की हत्या

दिल्ली में पांच माह की गर्भवती महिला की हत्या

0
दिल्ली में पांच माह की गर्भवती महिला की हत्या
pregnant woman
pregnant woman found dead inside house in govindpuri in south east delhi
pregnant woman found dead inside house in govindpuri in south east delhi

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में 25 वर्षीया गर्भवती महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका पांच माह की गर्भवती थी।

शव को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कई दिन पहले उसकी हत्या की गई हो। पुलिस ने जरूरी औपचारिकतायें पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस को उसके पति पर शक है जो कि लापता है।
पुलिस के मुताबिक मृतका पति नन्हे के साथ तुगलकाबाद के गली नंबर- 20 स्थित किराये के मकान में द्वितीय तल पर रहती थी। नन्हे पेशे से आइसक्रीम व्यवसायी बताया जाता है।
मामले का खुलासा शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे तब हुआ, जब आरती की मां इसे ढूढ़ती हुई कमरे पर पहुंची। कमरे पर बाहर से ताला लगा हुआ था। इसके बाद मां ने मकान मालिक से दूसरी चाभी लेकर दरवाजा खोला, आरती का शव बेड पर पड़ा हुआ था और कमरे से काफी बदबू आ रही थी।
इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी, तो मौके पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने उसके पति की तालाश की लेकिन वह लापता है ऐसे में पुलिस का पहला शक उसी पर जा रहा है।
एक अन्य जानकारी के मुताबिक नन्हे मृतका का दूसरा पति है। इसके पहले पति की मौत शादी के कुछ दिन बाद ही हो गयी थी। वहीं मकान मालिक राकेश शर्मा ने पूछताछ में बताया कि मृतका पिछले दो महिने से इनके मकान में किराय पर थी। पुलिस ने इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तालाश शुरु कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here