Home India City News नागपुर में वेश्यावृत्ति को लेकर होटल पर पुलिस का छापा

नागपुर में वेश्यावृत्ति को लेकर होटल पर पुलिस का छापा

0
नागपुर में वेश्यावृत्ति को लेकर होटल पर पुलिस का छापा
sex racket busted after nagpur police raid in hotel
sex racket busted after nagpur police raid in hotel
sex racket busted after nagpur police raid in hotel

मुंबई। नागपुर के पुराना भंडारा मार्ग पर अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने गिरधारीलाल खिंची पैलेस नामक चार मंजिला होटल पर छापा मारा। यहां से 3 प्रेमी युगलों सहित 10 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है।

पुलिस ने वेश्यावृत्ति में लिप्त महिलाओं को हिरासत में लेकर महिला सुधारगृह भेज दिया और तीनों युगलों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। होटल प्रबंधक और महिला दलाल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। स्थानीय तहसील थाने में मामला दर्ज किया गया है।
अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा दस्ता सूत्रों के अनुसार तीन नल चौक के पास पुराना भंडारा मार्ग पर श्री गिरधारीलाल खिंची पैलेस नामक चार मंजिला होटल है। इमारत की पहली, दूसरी और तीसरी मंजिल पर श्रद्धा नामक होटल है। इसके मालिक दामोदरलाल खिंची हैं।

होटल के प्रबंधन का कार्य उनके पुत्र उज्ज्वल खिंची (26) संभालते हैं। अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा दस्ते को सूचना मिली थी कि खिंची पैलेस में होटल श्रद्धा में देह व्यवसाय शुरू है। दस्ते के पुलिस निरीक्षक बाजीराव पोवार ने दो नकली ग्राहकों को होटल में भेजा। वहां नकली ग्राहकों की मुलाकात महिला दलाल बंटी हंसराज छाड़ी (30) से कराई गई।

बंटी ने एक युवती के लिए 2500 रुपए की मांग की और होटल के कमरा नंबर 203 और 204 में भेज दिया। दोनों ग्राहकों ने मौका पाकर पुलिस को सूचना दी। होटल में छापा मारने वाले पुलिस निरीक्षक पोवार ने बताया कि कार्रवाई के दौरान होटल के कमरों से तीन युगलों को भी पकड़ा गया। उसके बाद होटल के प्रबंधक उज्ज्वल खिंची व महिला दलाल बंटी खिंची को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस निरीक्षक पोवार ने बताया कि इस होटल में पुलिस ने 20 नवंबर २०१४ को छापा मारकर कमरा नंबर 208 को सील कर दिया गया था। उस समय होटल के प्रबंधक विजय सिंह ठाकुर को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस निरीक्षक पोवार ने बताया कि इससे पहले इसी होटल से पुलिस ने महिला दलाल बंटी और दोनों वेश्याओं को गिरफ्तार किया था। कुछ समय शांत रहने के बाद बंटी होटल में आकर देह व्यवसाय करने लगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here