Home India City News पीएम मोदी से मिले राजस्थान के उप मुख्य सचेतक मदन राठौड

पीएम मोदी से मिले राजस्थान के उप मुख्य सचेतक मदन राठौड

0
पीएम मोदी से मिले राजस्थान के उप मुख्य सचेतक मदन राठौड

pmkjh

पाली। राजस्थान विधानसभा में उप मुख्य सचेतक एवं सुमेरपुर विधायक मदन राठौड़ ने गुरुवार को दिल्ली में जवाई बांध पुनर्भरण योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

राठौड़ ने बताया की उन्होंने राजस्थान के जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप के साथ दिल्ली में प्रधानमंत्री निवास में मोदी से मुलाकात की तथा उन्हें जवाई पुनर्भरण योजना की की प्रगति से अवगत कराया। साथ पीएम से डीपीआर पश्चात जल्दी ही वित्तीय स्वीकृति देने की मांग रखी।

राठौड़ ने मोदी को सुमेरपुर चुनावी सभा की सीडी देते हुए जन भावनाओं से भी अवगत कराया। राठौड़ ने पाली जिले के पेयजल के लिए नर्मदा के सीलु पॉइंट से सिंधरु बांध में पानी देने की मांग पर प्रधानमंत्री ने ओएसडी राजीव टोकुन से मामले को सीडब्लुसी से क्लीयर करवाने के निर्देश दिए।

राठौड़ ने जवाई पुनर्भरण योजना को गंभीरता से लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सिचाई मंत्री डॉ. रामप्रताप का आभार व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान सिंचाई विभाग राजस्थान के मुख्य अभियंता, सेवानिवृत अतिरिक्त मुख्य अभियंता शंकरलाल परमार, राज्य सरकार के दिल्ली में कार्यरत अधिषासी अभियंता योगेन्द्र मित्तल तथा एम पी सांवरिया भी साथ रहे।