Home India City News धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, फिरोजाबाद के 5 लोगों की मौत

धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, फिरोजाबाद के 5 लोगों की मौत

0
धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, फिरोजाबाद के 5 लोगों की मौत
rajasthan : five killed as car rams into truck in dholpur
rajasthan : five killed as car rams into truck in dholpur
rajasthan : five killed as car rams into truck in dholpur

जयपुर। धौलपुर के सदर थाना इलाके में स्टेट हाइवे संख्या 11बी पर एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आगरा के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि उप्र के फिरोजाबाद जिले के महावीर नगर निवासी भूपेन्द्र शर्मा का भतीजा सिद्धार्थ शर्मा अपने अन्य दोस्तों के साथ में कार से जागरण सुनने के लिए राजस्थान के प्रसिद्ध लोकतीर्थ कैलादेवी जागरण सुनने जा रहे थे।

सोमवार रात को करीब 11 बजे जयपुर धौलपुर स्टेट हाईवे बाडी कसबे से पहले सूबे के पुरा के पास में उनकी कार संख्या यूपी 81 एएच 6546 सामने चल रहे ट्रक में पीछे से जा टकराई। ट्रक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने तथा कार रफ्तार तेज होने के कारण यह हादसा हुआ।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड गए। हादसे के बाद में ट्रक चालक ट्रक को भगाकर ले गया। इस संबंध में ट्रक चालक के विरुद्ध सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है।हादसे की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पंहुचाया।

मृतकों में फिरोजाबाद के महावीर नगर निवासी 25 वर्षीय सिद्धार्थ शर्मा पुत्र योगेन्द्र शर्मा, 22 वर्षीय अनुज प्रताप पुत्र असमंज सिंह, 26 वर्षीय प्रशांत यादव पुत्र मुन्नालाल एवं 20 वर्षीय सुमित शर्मा पुत्र विनोद कुमार तथा फिरोजाबाद के नगला विष्णु थाना लाईन पार निवासी सत्येन्द्र यादव पुत्र चंद्रपकाश यादव शामिल हैं।

हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए चिंटू पटवा,ऋषभ दुबे तथा गोल्डी शर्मा को उपचार के लिए धौलपुर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से इनकी गंभीर हालत को देखते हुए आगरा रेफर किया गया है।

पुलिस ने सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा उन्हें परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में ट्रक चालक के विरुद्ध सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है।