Home India City News दुष्कर्म के आरोपी आसाराम भक्त ने लेडी कांस्टेबल को पीटा

दुष्कर्म के आरोपी आसाराम भक्त ने लेडी कांस्टेबल को पीटा

0
दुष्कर्म के आरोपी आसाराम भक्त ने लेडी कांस्टेबल को पीटा
Rape Accused asaram bapu supporter's attack on lady constable in jodhpur
Rape Accused asaram bapu supporter's attack on lady constable in jodhpur
Rape Accused asaram bapu supporter’s attack on lady constable in jodhpur

जोधपुर। नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी कथावाचक आसाराम के एक भक्त ने बुधवार की पेशी के दौरान एक लेडी कांस्टेबल को पीट दिया। बाद में पुलिस और आरएसी के जवानों ने उसकी जम कर धुनाई की।

यह घटना कोर्ट परिसर के बाहर मिर्धा सर्किल में हुई। आसाराम के दर्शन करने को लालायित कई अंधभक्त सर्किल में घुस कर बैठ गए थे। पुलिस ने आरएसी के जवानों के सहयोग से उनको बाहर निकालना शुरू किया।

इस पर एक भक्त युवक भड़क गया। उसने आरएसी की महिला कांस्टेबल पर हमला कर दिया और दनादन तमाचे जड़ने लगा। उसने कांस्टेबल को खींच-खींच कर तमाचे मारे लेकिन वह घबराई नहीं।

उसने बचने का प्रयास करते हुए इस युवक को छोड़ा नहीं। तब तक पुलिस और आरएसी के कई जवान वहां पहुंच गए। उन्होंने युवक पर जम कर डंडे बरसाए। उसे और उसका सहयोग करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह युवक यूपी में उन्नाव का निवासी प्रशांत है और महिला नागपुर निवासी कल्पना है। उन्हें शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आसाराम मामले में आज सुनवाई टल गई।

कोर्ट में बुधवार को आसाराम के सेवादार रह चुके राहुल सचान की गवाही के लिए तारीख मुकर्रर की गई थी। आसाराम के एक भक्त ने प्राणघातक हमला किया था। इसके चलते राहुल अभी अस्पताल में ही भर्ती है। मामले की सुनवाई गुरुवार को भी जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here