Home UP Allahabad दुष्कर्म के बाद 9 वर्षीय बच्ची की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दुष्कर्म के बाद 9 वर्षीय बच्ची की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

0
दुष्कर्म के बाद 9 वर्षीय बच्ची की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
rape and murder of 9 year old girl in allahabad
rape and murder of 9 year old girl in allahabad
rape and murder of 9 year old girl in allahabad

इलाहाबाद। जनपद के झूंसी थानान्तर्गत बदरा सोनौटी गांव में एक नौ वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी। शव को गांव के बाहर खेत में फेककर फरार हो गये।


प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त थाना क्षेत्र के बदरा सोनौटी गांव के निवासी राम औतार की 9 वर्षीय बेटी कुमार निशा शनिवार की शाम घर से गांव के बाहर स्थित चाय की दुकान पर गयी। लेकिन वह वापस घर नहीं पहुंची। देर होती देख परिजन उसकी तलाश शुरू कर दी, हालांकि उसका रात में कुछ नहीं पता चल पाया। 

रविवार की सुबह गांव के बाहर स्थित एक खेत में उसका शव ग्रामीणों ने देखा तो शोर मचाया। शोर सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हो गये। बच्ची का शव मिलने की सूचना पर उसके परिवार के लोग भी वहां बदहवास हालत में पहुंचे। हत्या की सूचना झूंसी थाने में दी। सूचना पर झूंसी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

आशंका जताई जा रही है कि दरिंदे उससे दुष्कर्म करने के बाद, गला घोटकर हत्या कर दी और राज के छुपाने के लिए खेत में शव फेंककर फरार हो गये। पुलिस परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी झूंसी ने बताया कि रविवार की सुबह एक बच्ची का शव पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या की गयी है। लेकिन जबतक उसके शव का अन्त्य परीक्षण नहीं हो जाता, तबतक उसकी मौत कैसे हुई इसका जबाब नहीं दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here