समझौता नहीं करने पर रेप पीड़िता के पिता की हत्या

Rape victim's father murdered in Sadulpur
Rape victim’s father murdered in Sadulpur

चूरू। चूरू जिले के सादुलपुर में राजगढ़ थाना इलाके में एक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी उन पर समझौता करने के लिए दबाव बना रहे थे। जब उन्होंने समझौता नहीं किया तो उनकी हत्या कर दी गई।

परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही शव का पोस्टमार्टम की बात पर अड़ गए हैं। पुलिस के मुताबिक सादुलपुर में राजगढ़ थाना क्षेत्र के सेऊवा गांव में शनिवार रात एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है।

जिस व्यक्ति की हत्या हुई है, उसकी बेटी के साथ तीन साल पहले दुष्कर्म हुआ था। उस पर दुष्कर्म के आरोपियों ने समझौते का दबाव डाला था। परिजनों का आरोप है कि समझौता नहीं करने पर आरोपियों ने उनकी हत्या करवा दी है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मान सिंह राजपूत (40) पुत्र मोहब्बत सिंह को शनिवार शाम को गांव का ही महेश शर्मा अपनी बाइक से कहीं ले गया था। रात को ग्रामीणों ने एक खेत में मानसिंह का शव पड़ा होने की सूचना परिजनों को दी।

परिजनों के वहां पहुंचने तक घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। थोड़ी देर में पुलिस भी वहां पहुंच गई। खेत में मान सिंह का शव पड़ा था। उनके चेहरा जमीन में दबा हुआ था इससे चेहरे पर मिट्टी लगी हुई थी। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। लेकिन रविवार को परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने तक पोस्टमार्टम से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि मान सिंह की बेटी 28 अगस्त 2015 को 10वीं कक्षा की परीक्षा देने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने रास्ते में उसे अगवा कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया था।

इस पर पुलिस ने नरपत सिंह सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था जो फिलहाल जेल में बंद है। जबकि तीसरा आरोपी विकास अभी भी फरार चल रहा है।

परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपी उन पर इस मामले में समझौता करने का लगतार दबाव बना रहे थे। जब उन्होंने समझौता नहीं किया तो हत्या कर दी गई।

अपराध समाचार के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सौतेली बेटी को प्रेगनेंट करने वाला का आरोपी कलयुगी बाप अरेस्ट
बिन ब्याही मां बनी युवती, कहा जिन्न के संपर्क से हुई प्रेगनेंट
मौसा एक साल से कर रहा था 17 साल की नाबालिग से रेप