Home Business रतन टाटा ने किया नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हाॅस्पीटल का उद्घाटन

रतन टाटा ने किया नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हाॅस्पीटल का उद्घाटन

0
रतन टाटा ने किया नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हाॅस्पीटल का उद्घाटन
Ratan Tata inaugurates 351 bedded nayati hospital in mathura
Ratan Tata inaugurates 351 bedded nayati hospital in mathura
Ratan Tata inaugurates 351 bedded nayati hospital in mathura

मथुरा। मथुरा शहर में विशेषज्ञतापूर्ण सभी सुविधाओं के साथ इस अस्पताल का खुलना बहुत खुशी की बात है। सबसे बड़ी बात कि इसके पीछे व्यक्तिगत बलिदान के साथ समाज सेवा का एक जुनून है और सच्ची चाहत है।

यह बात आज रविवार नयति मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हाॅस्पीटल का उद्घाटन अवसर पर टाटा सन्स के चेयरमैन एमिरेट्स रतन टाटा ने कही। टाटा ने कहा कि आज मथुरा में उद्घाटित नए अस्पताल से इस क्षेत्र के लोगों को जरूरी चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होंगी। शहर में विशेषज्ञतापूर्ण सभी सुविधाओं के साथ इस अस्पताल का खुलना बहुत खुशी की बात है।

सबसे बड़ी बात कि इसके पीछे व्यक्तिगत बलिदान के साथ समाज सेवा का एक जुनून है और सच्ची चाहत है। नयति हेल्थकेयर की चेयरपर्सन नीरा राडिया ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को उनके समीप ही विश्व-स्तरीय स्वास्थ्य देखभाल सुविधा प्रदान करने के हमारे सफर में आज का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

हमारा लक्ष्य टियर 2 और टियर 3 शहरों (छोटे-मझलो शहरों) में मरीजों को उपचार की सुविधा प्रदान कर आम लोगों में बीमारी की वजह से पड़ने वाले शारीरिक, भावनात्मक और आर्थिक बोझ को कम करना है।

हम इस बात को समझते हैं कि किसी व्यक्ति की बीमारी की वजह से पूरे परिवार की मानसिक और वित्तीय स्थिति पर व्यापक प्रभाव पड़ता है। यह अस्पताल न केवल पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोेगों को सेवा देने के लिए तत्पर है, बल्कि यह पूरे उत्तर भारत के लिए उत्कृष्टता केंद्र होगा।

नयति हेल्थकेयर के सीईओ मेडिकल डाॅ. आरके मणि ने कहा कि मरीजों को उपचार प्रदान के महान विचार ने मुझे बहुत प्रभावित किया और मेडिकल एवं नर्सिंग से जुड़े मेरे सैकड़़ों पेशेवर सहकर्मी मथुरा को अपनी कर्मभूमि बनाने के लिए दूर-दूर से यहां आए हैं।

उद्घाटन अवसर पर प्रमुख रूप से जिलाधिकारी राजेश कुमार, एसएसपी डा. राकेश सिंह, विश्वविद्यालय जीएलए के कोषाध्यक्ष नीरज अग्रवाल एवं शहर की बड़ी हस्तियां पधारीं।