Home India City News घर से बिन बताए निकली, दरिंदों के हत्थे चढ़ी

घर से बिन बताए निकली, दरिंदों के हत्थे चढ़ी

0
घर से बिन बताए निकली, दरिंदों के हत्थे चढ़ी
runaway innocent teenager raped three in 3 days in ratlam
runaway innocent teenager raped three in 3 days in ratlam
runaway innocent teenager raped three in 3 days in ratlam

रतलाम। लगभग एक सप्ताह पहले गुम हुई 14 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक रेल कर्मचारियों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि यह बालिका अपनी मां से कहासुनी होने के बाद घर से निकल गई थी। आरोपियों ने अलग अलग समय पर मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक एक पुलिसकर्मी की चौदह वर्षीय बालिका 7 जनवरी को अपनी मां से कहासुनी होने के बाद घर से निकल गई थी। उसे रोता-बिलखता देख कोमल नगर निवासी जितेंद्र उसे चुप कराते हुए अपने घर ले आया और वहीं रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी जितेन्द्र ने बालिका को कहीं छोड़ दिया था।

सूत्रों ने कहा कि बालिका को अकेले घूमते देख दूसरे आरोपी अंकुर पाटीदार उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे रेलवे स्टेशन छोड़ दिया। रेलवे स्टेशन से बालिका किसी प्रकार नागदा पहुंची और फिर वहां से रतलाम लौट आई।

इस बीच रेलवे के वाणिज्य निरीक्षक बाबर हुसैन ने भी उसके साथ बलात्कार करके एक हजार रूपए भी उसे दिए। इसके बाद रेलवे पुलिस को उसकी हालत पर शक हुआ और उससे पूछताछ के बाद मंगलवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। अदालत ने तीनों को दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here