Home India City News मालदा में टीएमसी नेता आनारूल इस्लाम पर जानलेवा हमला

मालदा में टीएमसी नेता आनारूल इस्लाम पर जानलेवा हमला

0
मालदा में टीएमसी नेता आनारूल इस्लाम पर जानलेवा हमला

Malda TMC leader Anwarul Islam attacked

मालदा। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक पार्टियों के बीच हिंसा का दौर जारी है। कालियाचक थाने के मोथाबाडी ग्राम पंचायत के काहाला मोड के निकट तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) संचालित पंचायत सदस्य आनारूल इस्लाम (42) पर जानलेवा हमला किया गया।

गंभीर रूप से घायल आनारूल इस्लाम को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे कांग्रेस समर्थित बदमाशों का हाथ होने की दावा किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि हमले को लेकर इलाके के दो कुख्यात अपराधी राना मंडल एवं गौतम मंडल समेत कुल 10 लोगों के खिलाफ मोथाबाडी पुलिस फांडी में मामला दायर किाय गया है। सभी आरोपी इलाके से फरार हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आनारूल इस्लाम राजनीति के साथ साथ मोथाबाडी बाजार में हार्डवेयर की दुकान चलाता था। शुक्रवार रात दुकान बंद करने के बाद वह मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। इस दौरान काहाला मोड के निकट 9 – 10 अपराधियों ने अचानक उनकी मोटरसाइकिल रोकी और उस पर लोहे के रॉड,लाठी, बांस आदि से वार करना शुरू कर दिया।

अस्पताल में भर्ती आनारूल इस्लाम ने बताया कि हमलावार कई दिनों से उनपर तृणमूल कांग्रेस छोडकर कांग्रेस में शामिल होने के लिए दबाव दे रहे थे। उनकी बातें नहीं मानने के कारण उनपर हमला किया गया। उन्होंने कहा कि वे राना मंडल एवं गौतम मंडल नामक दो हमलावरों को पहचानते हैं। उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज की गई है।

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी में तृणमूल कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि उत१तर लखीपुर ग्राम पंचायत के तृणमूल कांग्रेस के सदस्य आनारूल इस्लाम चुनाव के समय से कांग्रेस समर्थकों के निशाने पर थे। इलाके में उनका व्यापक असर है। चुनाव के दौरान पार्टी के हित में उन्होंने काफी काम किया है। उन पर तृणमूल कांग्रेस छोडकर कांग्रेस में शमिल होने के लिए दवाब बनाया जा रहा था।

दूसरी ओर मोथाबाडी केंद्र के कांग्रेस उम्मीदवार सबिना यासमिन ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के पंचायत सदस्य पर हुए हमले से उनकी पाटी को कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सब पार्टी के भीतर व्याप्त आंतरिक कलह का नतीजा है। इसमें बेवजह कांग्रेस को घसीटा जा रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। पुलिस अधीक्षक सैदर वाकर रेजा ने बताया कि उत्तर लखीपुर ग्राम पंचायत के सदस्य पर हुए हमले के मामले में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।