Home India City News सहारनपुर: गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले 5 को सीबीआई ने दबोचा

सहारनपुर: गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले 5 को सीबीआई ने दबोचा

0
सहारनपुर: गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले 5 को सीबीआई ने दबोचा
Saharanpur : CBI arrested five awardy rapist
Saharanpur : CBI arrested five awardy rapist
Saharanpur : CBI arrested five awardy rapist

सहारनपुर। सामूहिक दुष्कर्म का एमएमएस तैयार कर वीडीओ वायरल करने के एक मामले में सेंट्रल ब्यूरो आॅफ इन्वेस्टीगेशन (सीबीआई) दिल्ली की टीम ने रविवार को कस्बे में छापा मारकर वीडियो में शामिल पांच युवकों को हिरासत में लिया है।

मामूली पूछताछ के बाद टीम सभी आरोपियों को अपने साथ दिल्ली ले गई है। कस्बे में सीबीआई टीम की छापामारी से क्षेत्र मे हड़कंप मच गया। करीब दो साल पहले बड़गांव कस्बे के पास गन्ने के खेत में एक युवती व युवक को कुछ युवकों ने घेर रखा था।

उस समय कुछ नौजवान युवकों ने एक युगल को पकड़ कर बड़गांव पुलिस को भी सौंपा था। लेकिन कुछ दिनों बाद जब यह वीडियो वायरल हुई तो यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया जिसकी जांच पिछले कुछ समय से सीबीआई की टीम कर रही थी।

सीबीआई की टीम मेंएडीशनल एसपी एन कृष्णामूर्ति, डीएसपी अमित कुमार तथा इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने कस्बे में छापा मारकर कस्बा निवासी नीरज पुत्र बाबूराम, संजय पुत्र धर्मपाल सिंह, राजेंद्र पुत्र कमरू, अनुज पुत्र नेत्रपाल व विनोद पुत्र ऽाोपाल को हिरासत में ले लिया।

सीबीआई इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सीबीआई में आरसी 10/एस/ 215/एसी थर्ड न्यू देहली 11/एस 3-292, 294, 342, 354, 354ए, 354सी, 355, 376, 363, 366, 367, 346डी, 506, 509 आईपीसी एंड 606ई 607 एंड 607 ए आॅफ आईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी थी।

पिछले कई दिनों से सीबीआई की इस टीम ने सामूहिक दुष्कर्म वीडियो में शामिल एवं वायरल करने के आरापियों की तलाश में जिले मे डेरा डाले हुआ था तथा इस सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सीबीआई टीम ने एक लाख का ईनाम भी घोषित कर रखा था।

सीबीआई की टीम रविवार की दोपहर कस्बे से हिरासत में लिए गए पाचों युवकों से थाने पर कुछ समय पूछताछ करने के बाद दिल्ली के रवाना हो गई। सीबीआई की टीम द्वारा छापेमारी की सूचना के बाद कस्बे मे हड़कंप मच गया।