Home India City News निकाह के बाद वकील के साथ थाने पहुंची प्रेम दिवानी

निकाह के बाद वकील के साथ थाने पहुंची प्रेम दिवानी

0
निकाह के बाद वकील के साथ थाने पहुंची प्रेम दिवानी

nikahसहारनपुर। प्रेम प्रसंग के चलते अपने डॉक्टर प्रेमी संग फरार हुई युवती निकाह कर वकील के साथ थाना कुतुबशेर पहुंची और अपने परिजनों पर अधेड से जबरन शादी कराने का प्रयास करने का आरोप मढ दिया।

लडकी के मामा ने आरोपी के खिलाफ बहला फुसला कर उसकी भांजी को अगवा करने के आरोप में थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा रखी है। पुलिस 161 के ब्यान के बाद अब कोर्ट में युवती के ब्यान कराने की कार्रवाई में लगी है। मेडिकल के बाद युवती को बालगृह में भेजा गया।

थाना कुतुबशेर के चरवर बाजदारान निवासी शाहवेज पुत्र रबीउल्लाह ने नखासा बाजार निवासी डाक्टर हिदायत उल्लाह पुत्र ओसाफ अली पर उसकी 20 वर्षीय भांजी शादमा पुत्र वसी अहमद निवासी मजीद भट्टेवाली गली मेंहदी सराय थाना मण्डी को 26 नवम्बर को चरवर बाजदारान से बहला फुसला कर अगवा कर ले जाने की रिर्पोट थाना कुतुबशेर मे दर्ज करायी थी।

तभी से पुलिस लडकी की बरामद्गी और आरोपी की गिरफतारी के प्रयास में लगी थी। विवेचक अनीस अहमद ने बताया कि गुरूवार को लडकी अपने वकील के साथ थाने पर पहुंची और उसने ब्यान दर्ज कराया कि उसके पिता अधेड से जबरन उसकी शादी करा देने चाहते थे। जिसके लिए वह तैयार नहीं थी।

इससे पहले ही 7 अक्टूबर को वह मूलरूप से बुलन्दशहर जिला निवासी डाक्टर हिदायत उल्लाह पुत्र ओसाफ अली से निकाह कर चुकी थी।

युवती ने ब्यानों मे आरोप लगाया कि उसके मामा शाहवेज ने उसके पति का मानसिक उत्पीडन करने की गरज से ही उसके खिलाफ उसे बहला फुसला कर अगवा कर ले जाने की झूठी रिर्पोट दर्ज कराई। जबकि वह अपनी मर्जी से पति के साथ गई है।

लडकी ने पुलिस से सुरक्षा की भी गुहार लगाई। विवेचक ने बताया कि 161 के ब्यान के पश्चात अब लडकी के कोर्ट मे बयान कराए जाएंगे। अभी उसे मेडिकल के पश्चात जनता रोड स्थित बालगृह मे भेज दिया गया हैै।