Home India City News संजय दत्त घर लौटे, 18 किलोग्राम वजन घटा

संजय दत्त घर लौटे, 18 किलोग्राम वजन घटा

0
sanjay dutt
sanjay dutt returns home from jail, says he’s lost 18 kg

मुंबई। यरवदा केंद्रीय कारागार प्रशासन द्वारा बुधवार को दो सप्ताह के लिए रिहा किए गए अभिनेता संजय दत्त यहां घर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा है कि उनका काफी वजन घट गया है। सफेद शर्ट में चुस्त दिख रहे दत्त ने यहां अपने आवास पर पहुंचने के बाद कहा कि मेरा 18 किलोग्राम वजन घटा है। अब यदि इससे आगे मेरा वजन घटा तो मैं साफ हो जाऊंगा।

संजय दत्त इस समय पांच साल कारावास की सजा काट रहे हैं, जिसमें से 18 महीने की अवधि पूरी हो चुकी है। इसके पहले उन्हें चिकित्सा के आधार पर अक्टूबर 2013 में 28 दिनों के लिए रिहा किया गया था। उसके बाद दिसंबर 2013 में भी चिकित्सा आधार पर 28 दिनों के लिए उन्हें रिहा किया गया था, क्योंकि उनकी पत्नी मान्यता बीमार थीं और उन्हें उनकी देखरेख करनी थी।

sanjay  dutt

पत्नी की लंबी बीमारी के कारण दत्त ने जनवरी महीने में एक बार फिर 28 दिनों की पैरोल मांगी थी। उनके द्वारा बार-बार पैरोल मांगे जाने पर सवाल खड़े हो गए हैं। इस पर दत्त ने कहा कि मैं कोई विशेष राहत नहीं चाहता। मैंने 5 महीने पहले रिहाई के लिए आवेदन दिया था, जिसे मंजूरी मिल गई। सहयोग के लिए आप सभी का शुक्रिया।

संजय दत्त को यह जानकारी है कि उनके फिल्मकार मित्र राजकुमार हिरानी उनपर एक फिल्म बना रहे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे उसकी स्थिति की जानकारी नहीं है। मैं इस बारे में उनसे बात करूंगा। संजय ने कहा कि जेल में उन्होंने 10 स्क्रिप्ट तैयार की है और मैं उनपर जल्द ही काम शुरू करूंगा।

मुंबई में 12 मार्च, 1993 को हुए श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोटों से पूर्व अवैध रूप से एके-56 रायफल रखने और उसे नष्ट करने के लिए संजय दत्त को दोषी पाया गया था।

सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद दत्त ने 16 मई, 2013 को समर्पण कर दिया था और उन्हे उच्च सुरक्षा वाले यरवदा केंद्रीय कारागार भेज दिया गया था, जहां उन्हें सजा के बाकी बचे 42 महीने काटने हैं।

संजय दत्त के लिए विशेष स्क्रीनिंग करेगी ‘पीके’ टीम
 चौदह दिन की छुट्टी पर जेल से बाहर आए अभिनेता संजय दत्त क्रिसमस के अवसर पर यहां विशेष स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म ‘पीके’ देखेंगे। फिल्म में वह विशेष भूमिका में हैं।

फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने यहां एक बयान में कहा, इससे पहले उन्होंने फिल्म का कोई अंश नहीं देखा। वह पूरे प्रचार का हिस्सा नहीं बन पाए। अब वह (जेल से) बाहर हैं, ऐसे में वह सांताक्रूज के एक प्रिव्यू थियेटर में सारे कलाकारों के साथ यह फिल्म देखेंगे। आमिर खान-अनुष्का शर्मा अभिनीत यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here