Home Bihar सच बात कड़वी लगी संजय सिंह को : टाइगर

सच बात कड़वी लगी संजय सिंह को : टाइगर

0
सच बात कड़वी लगी संजय सिंह को : टाइगर

safn

पटना। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर ने कहा है कि सच बात कड़वी लगती ही है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव में से किसी एक को मुख्यमंत्री बनाने की सुशील कुमार मोदी की बात जदयू प्रवक्ता संजय सिंह को कड़वी लगी और गले से नीचे नहीं उतर रही है।

पार्टी प्रवक्ता टाइगर ने बुधवार को जदयू प्रवक्ता संजय सिंह की कथनी पर पलटवार करते हुए कहा कि संजय सिंह नहीं चाहते कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार के सदस्य ज्याद उभरें या मुखरित हों।

मोदी के कहने के पीछे तर्क था कि राजद बड़ी पार्टी है और उनके विधायकों की संख्या जदयू से कहीं अधिक है। चूंकि नीतीश कुमार जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। इसलिए राष्ट्रीय राजनीति में उनका समय ज्यादा जाया हो रहा है इसलिए बड़ी पार्टी होने के नाते राजद के तेजस्वी या तेज प्रताप को मुख्यमंत्री की गद्दी सौंप देने की बात मोदी ने कही थी।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में प्रवेश करना और राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसा पदधारी बनना, दोनों में बड़ा अंतर है। लेकिन यह बात जदयू प्रवक्ता संजय सिंह की समझ से बाहर है। रही बात संघ मुक्त भारत की तो गैर कांग्रेसवाद का नारा बुलंद करने वाले डा. राम मनोहर लोहिया के परम शिष्य नीतीश कुमार जी तो आज कांग्रेस की गोद में ही बैठे हैं।

टाइगर ने सवाल दागा कि परम पूज्य गोलवलकर की याद में नीतीश कुमार की श्रद्धासुमन या पुष्पांजलि अर्पित करते तस्वीर यदि वायरल हुई तो इसमें गलत क्या है? आखिर 17 साल तक संघ की विचारधारा के साथ वे भी तो थे।