Home Astrology शनिवार का राशिफल 01 अप्रेल : कैसा रहेगा आपके लिए, क्लीक करें और जानें

शनिवार का राशिफल 01 अप्रेल : कैसा रहेगा आपके लिए, क्लीक करें और जानें

0
शनिवार का राशिफल 01 अप्रेल : कैसा रहेगा आपके लिए, क्लीक करें और जानें
Saturday horoscopes and auspicious coincidence
Saturday horoscopes and auspicious coincidence
Saturday horoscopes and auspicious coincidence

शनिवार, 01 अप्रैल 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। सूर्य मीन राशि में यथावत रहेगा और चंद्रमा मेष राशि को त्यागकर वृष राशि में प्रवेश करेगा। इन दोनों को रोहिणी नक्षत्र का साथ मिलेगा, आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि :-

RASHI SABGURU.COMआज का दिन आपके लिए प्रगतिशील रह सकता है। समय आत्मविश्वास में बढ़ौतरी के संकेत दे रहा है। मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में प्रमोशन भी संभव है। व्यवसाय में विस्तार व लाभ भी हो सकता है। परीक्षाओं में सफलता निश्चित है।

वृष राशि :-VRASHAB SABGURU.COM आज का दिन आपके लिए साधारण रह सकता है। वृष राशि के जातकों को आज अपने प्रेमी का पूरा सहयोग मिलेगा, शाम को किसी पार्टी में जा सकते हैं।

मिथुन राशि :-mithun sabguru.com आज का दिन आपके लिए भाग्यवर्धक रह सकता है। जातक आज अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं, मौज-मस्ती में दिन व्यतीत होगा।

कर्क राशि :-RASHI SABGURU.COMआज का दिन  जातकों को  अपने परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा, परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं।

सिंह राशि :-horoscope sabguru.com आज का दिन आपके लिए अनुकूल रह सकता है। अटके हुए कार्य बन सकते हैं। जातकों के लिए आज व्यापार करने के लिए दिन बेहतरीन है मन लगाकर कार्य करें सफलता अवश्य मिलेगी।

कन्या राशि :-kanya rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए सुगम रह सकता है। जातकों की समस्याओं का आज समाधान होगा, परिवार के साथ कहीं बाहर डिनर पर भी जा सकते हैं।

तुला राशि :-tula rashi sabguru.comआज का दिन आपके अच्छा रह सकता है। मानसिक परेशानियों में कुछ कमी आ सकती है तथा आज प्रसन्न रह सकते हैं। जातक अगर नौकरी को लेकर परेशान चल रहे हैं तो आज उनके लिए रोजगार मिलने की संभावना है, जो भी काम मिले उसे करने से पीछे न हटें।

वृश्चिक राशि :-vrikshika rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए क्रियाशील रह सकता है। समय आत्मबल और साहस में वृद्घि के संकेत दे रहा है। जातकों के आज रूके हुए काम बनेंगे, व्यापार में लाभ के भी योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

धनु राशि :-dhanu rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए शक्तिवर्धक रह सकता है। घर में धार्मिक कार्य हो सकते है। जातकों की मुलाकात आज किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति से हो सकती है, आज व्यवसायिक यात्रा पर जाने से बचें, कार्य पूर्ण होने में संदेह है।

मकर राशि :-makar rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है।  व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रह सकता है। मानसिक उथल-पुथल पर काबू रखने का प्रयास करें। जातक आज सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देंगे, शाम के समय परिवार के साथ डिनर पर भी जा सकते हैं।

कुंभ राशि :-kumbh rashi sabguru.comआज का दिन आपके लिए शांतिपूर्ण रह सकता है। अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न रह सकते है। कार्य क्षेत्र में प्रभाव भी बढ़ सकता है। किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सनिध्य प्राप्त हो सकता है। जातक आज अपना काम पूरी निष्ठा से करेंगे, किए गए कार्य में सफलता के भी योग बन रहे हैं।

मीन राशि :-meen rashi sabguru.comआज का दिन पार्टनर से तालमेल बनाए रखने का प्रयास करें। धर्म व संगीत के प्रति रुझान रह सकता है। जातकों के लिए नया कार्य प्रारंभ करने के लिए समय शुभ है, आध्यामिकता से मनोवैज्ञानिक स्थिति में सुधार आएगा।