Home Chhattisgarh जगदलपुर : 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ जवानों ने किया रेप, ग्रामीण भडके

जगदलपुर : 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ जवानों ने किया रेप, ग्रामीण भडके

0
जगदलपुर : 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ जवानों ने किया रेप, ग्रामीण भडके

जगदलपुर। कुछ जवानों द्वारा ओडिशा के पोटांगी ग्राम की कक्षा नवमीं की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने बस्तर सीमा से सटे ग्राम पोटांगी के मुख्य मार्ग पर चक्का जाम किया।

करीब घटना के 36 घंटे के बाद पुलिस व जिला प्रशासन द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद जाम हटाया जा सका। इस संबंध में जिले के पुलिस अधीक्षक व जिलाधीश ने बताया कि ग्रामीणों के आरोप पर पोटांगी थाने में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आंदोलनकारियों को चर्चा के दौरान पुलिस व प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जानकारी दी गई और उन्हें आश्वस्त किया गया। जिसके साथ ही ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया। इस जाम से कई यात्री बसों के साथ ही एंबुलेंस आदि वाहनों का ठहराव भी हो गया था जिससे यात्रियों के साथ मरीजों को भी परेशान होना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि पोटांगी थाना क्षेत्र के कुंडली गांव की कक्षा नवमी की एक छात्रा के साथ कुछ जवानों ने उस समय अनाचार किया जब वह बाजार से लौट रही थी। आरोप है कि बंदूक की नोंक पर आरोपी छात्रा का मुंह दबा कर जंगल में ले गए और गैंगरेप के बाद उसे छोड़ दिया।

सड़क मार्ग व रेल मार्ग के बंद होने से जगदलपुर से विशाखापटनम के लिए आवागमन बंद हो गया था लेकिन अब चक्काजाम से हटने से मरीजों के साथ आम जनता ने राहत की सांस ली है।