Home Chhattisgarh छात्रा को नशीली दवा खिलाकर रेप, वीडियो क्लीपिंग वायरल

छात्रा को नशीली दवा खिलाकर रेप, वीडियो क्लीपिंग वायरल

0
छात्रा को नशीली दवा खिलाकर रेप, वीडियो क्लीपिंग वायरल
schoolgirl rapeed, blackmailed video Cliping goes viral
schoolgirl rapeed, blackmailed video Cliping goes viral
schoolgirl rapeed, blackmailed video Cliping goes viral

धमतरी। छात्रा को नशीली दवा खिलाकर उसके ही गांव के एक व्यवसायी युवक ने धमतरी शहर के एक लॉज में रेप किया। अनाचार का वीडियो क्लीपिंग भी बनाया। वीडियो क्लीपिंग दिखाकर छात्रा को ब्लैकमेलिंग कर उससे कई बार अनाचार किया।

घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देता रहा, वीडियो क्लीपिंग को वायरल भी कर दिया। इससे क्षुब्ध छात्रा ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी कोतवाली पुलिस के एएसआई अरूण साहू ने बताया कि गुरूर ब्लॉक के ग्राम फागुनदाह की कॉलेज छात्रा को 26 दिसंबर 2014 को गांव के ही युवक सौरभ चंद्राकर पिता भीखम चंद्राकर (34 वर्ष) धमतरी लाया।

होटल में नाश्ता कराने के बहाने उसे शहर के एक लॉज में ले गया। नाश्ता कराने के समय युवक ने उसे नशीली पदार्थ खिला दिया उसके बाद युवक ने लॉज में छात्रा के साथ अनाचार किया।

वीडियो भी बनाया उसके बाद से समय-समय पर छात्रा को वीडियो क्लीपिंग दिखाकर ब्लैकमेल कर अनाचार करता रहा घटना की जानकारी देने पर उसे जान से मारने की धमकी देता रहा।
वीडियो क्लीपिंग वायरल
सौरभ चंद्राकर ने 22 अगस्त को वीडियो क्लीपिंग वायरल कर दिया। जिससे क्षुब्ध छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। छात्रा के साथ परिवारवालों ने 25 अगस्त को बालोद थाना जाकर घटना की जानकारी पुलिस को दिखाकर रिपोर्ट लिखाई। चूंकि घटना धमतरी शहर का है इसलिए बालोद पुलिस ने शून्य में कायमी कर सिटी कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।

26 अगस्त को सिटी कोतवाली धमतरी पुलिस ने पीडि़त कॉलेज छात्रा की रिपोर्ट पर धारा 376, 506, 417 और आईटी एक्ट 67 के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी युवक सौरभ चंद्राकर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक कृषि दवा का व्यवसायी है।