Home Chhattisgarh सेरीखेड़ी गोलीकांड मामला : युवती ने भी फांसी लगाकर दी जान

सेरीखेड़ी गोलीकांड मामला : युवती ने भी फांसी लगाकर दी जान

0
सेरीखेड़ी गोलीकांड मामला : युवती ने भी फांसी लगाकर दी जान
Serikedi shoot case : girl also commits suicide by hanging
Serikedi shoot case : girl also commits suicide by hanging
Serikedi shoot case : girl also commits suicide by hanging

रायपुर। नया रायपुर में प्रेमी जोड़े पर हुए हमले और युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में नई बात सामने आई है। इधर युवक की हत्या की मामला सुलझने से पहले ही बुधवार सुबह नाबालिग लड़की ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस ने मृतका द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट जब्त किए जाने की बात कही है।

नया रायपुर इलाके के सेरीखेड़ी में 23 अक्टूबर की शाम आरवीएच कालोनी खमतराई निवासी युवराज चौहान 24 वर्ष मोहल्ले में ही रहने वाली अपनी नाबालिग प्रेमिका को लेकर नया रायपुर पहुंचा था।

प्रेमी युगल यहां एक सुनसान इलाके में बैठे थे, तभी अज्ञात हमलावर ने युवराज चौहान पर पिस्टल टिकाकर गोली मार दी थी। हमले में युवराज की मौके पर ही मौत हो गई थी। तब मृतक के साथ बैठी नाबालिग ने हत्यारे के द्वारा धमकी देकर अनाचार किए जाने की बात कही थी। बाद में वह अपने बयान से मुकर गई थी।

sdagl.jpg

पुलिस द्वारा हमलावर के बारे में पूछताछ करने पर वह हमलावर को पहली बार देखे जाने और पहचानने से इंकार कर दी थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी कि बुधवार सुबह नाबालिग ने आरवीएच कालोनी खमतराई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने पुलिस द्वारा नाबालिग को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है। इधर नाबालिग द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर इलाके में तनाव फैल गया है। नाराज लोगों ने भी परिजनों के आरोप को दोहराते हुए पुलिस पर प्रताड़ित किए जाने की बात कह रही है।

वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतका ने मरने से पूर्व सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें मृतका ने लिखा है कि वह गोली मारने वाले को नहीं पहचानती, उसे पहली बार उसी दिन देखा था। यदि उसे जानती होती तो पुलिस को जरूर बताती।

बहरहाल यह मामला अब काफी उलझ गया है, युवक को गोली मारने वाला अज्ञात हत्यारे के बारे में अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है, वहीं इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी रही नाबालिग लड़की ने भी आत्महत्या कर ली है। नाबालिग की आत्महत्या से पुलिस के लिए यह मामला एक गंभीर चुनौती बन गई है।

https://www.sabguru.com/22-year-old-boy-shot-dead-in-naya-raipur/