Home India City News कोटा : बेकाबू कार पुलिया से गिरी , 7 की मौत

कोटा : बेकाबू कार पुलिया से गिरी , 7 की मौत

0
कोटा : बेकाबू कार पुलिया से गिरी , 7 की मौत
seven killed in car accident at sangod near kota in rajasthan
seven killed in car accident at sangod near kota in rajasthan

कोटा। कोटा जिले के सांगोद के निकट सोमवार सुबह एक पुलिया से गुजर रही कार अचानक बेकाबू होकर नीचे गिर गई। हादसे में कार सवार सात युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये सभी युवक एक सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया।

पुलिस के मुताबिक बपावर में रविवार को आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में शरीक होकर सांगोद निवासी 8 युवक का रविवार रात कार में सवार होकर सांगोद लौट रहे थे।

सोमवार अलसुबह करीब पांच बजे कमोलर के नजदीक पुलिया पर कार चला रहे युवक को नींद की झपकी आ गई। इसके चलते कार पुलिया पर अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। करीब बीस फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण कार क्षतिग्रस्त हो गई उसमें सवार सात युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया।

मौके पर ही मौत

पुलिस के अनुसार मृतकों में बारां के उमेदगंज निवासी लोकेश मीणा (25), नरेश मीणा (26), सांगोद के हिंगी निवासी विनोद कुमार (24), सोनू मेघवाल (25), सांगोद के रजतपुरिया निवासी मुरारी जांगिड (28), बपावरपुर निवासी मेजर सिंह मीणा (27), बारां के नयागांव निवासी महेन्द्र (21) की मौके पर ही मौत हो गई वहीं रजतपुरिया निवासी धारा सिंह रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए तथा सभी शवों का सांगोद के चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here