Home Rajasthan Ajmer सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, नौ युवक, आठ युवितयां अरेस्ट

सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, नौ युवक, आठ युवितयां अरेस्ट

0
सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, नौ युवक, आठ युवितयां अरेस्ट
Sex racket busted in ajmer 17 persons arrested including 8 girls
Sex racket busted in ajmer 17 persons arrested including 8 girls
Sex racket busted in ajmer 17 persons arrested including 8 girls

अजमेर। गंज पुलिस ने पुलिस थाना क्षेत्र स्थित फॉयसागर रोड स्थित फार्म हाउस पर चल रहे सैक्स रैकेट का शनिवार देर रात जिला पुलिस की स्पेशल पुलिस टीम ने भंडाफोड किया।

पुलिस ने यहां अजमेर शहर व नसीराबाद के 9 युवकों के साथ आठ युवतियों को अनैतिक कृत्य करते पकड़ा। उक्त  मामले में अजमेर, नसीराबाद के रईसजादे शामिल है। पुलिस ने फार्म हाउस से देशीविदेशी शराब के साथ पांच लग्जरी कार और 60 हजार रुपए की नकदी भी बरामद की है।

गंज थाना पुलिस ने पीटा और आबकारी एक्ट में कार्रवाई कर आरोपितों को गिरफ्तार किया। जिला पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने मुखबिर की सूचना पर उप अधीक्षक(दरगाह) दिलीप सैनी के नेतृत्व में स्पेशल टीम के उप निरीक्षक विजयसिंह को फॉयसागर रोड स्थित गोयल फार्म हाउस पर दबिश की कार्रवाई के आदेश दिए।

दरगाह सीओ सैनी ने सिपाही महिपाल को फार्म हाउस में बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। सिपाही का इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने फार्म हाउस में दबिश दी। फार्म हाउस के कमरों से पुलिस ने 9 युवकों के साथ 8 युवतियों को अनैतिक कार्य करते पकडा। इसमें फार्म हाउस का मालिक पुष्कर रोड नवगृह कॉलोनी निवासी आनन्द गोयल भी शामिल था।

पलटन बाजार निवासी पीयूष बारोठिया, आदर्शनगर परबतपुरा रीको कॉलोनी निवासी राजेश अग्रवाल, पडाव ब्लू केसर निवासी संजय गर्ग, नसीराबाद सायरआेली बाजार निवासी दिलीप कुमार, विवजीत सिंधी, पांच बत्ती चौराहा रामदयाल मोहल्ला निवासी प्रदीप उर्फ राजू सिंघल, जयपुर चांदपोल बाजार तोपखाना का रास्ता निवासी मोहम्मद शरीफ, उत्तर प्रदेश हाथरस नौरंगाबाद हाल घाट की गुन्नी निवासी शाहनवाज को वैशावृति करते पकड़ा।

पुलिस अनुसंधान में पाया कि आनंद गोयल जयपुर निवासी तन्नू खान नामक महिला के साथ आई युवतियों से वैश्यावृति करवाकर ग्राहकों को फांस कर रूपए वसूल रहा था।


जयपुर से आई युवतियाें को पुलिस ने फार्म हाउस से दलाल जयपुर चांदपोल बाजार भीडों का रास्ता निवासी तन्नू खान, मुस्कान, बगरू वालों का रास्ता निवासी साहिबा अहमद उर्फ श्रुति वर्मा, हीना बानो, सुण्डा हवेली निवासी खुशनुमा, उनीहारों का रास्ता निवासी शीबा बानो, संजय सर्किल निवासी तब्बू खान व तोपदडा अजमेर निवासी रिया अग्रवाल को पकड़ा। युवतियों को तन्नू वैश्यावृति के लिए जयपुर से लेकर आई थी, जबकि शाहनवाज और मोहम्मद शरीफ कार के चालक है।

पुलिस ने बताया कि बोगस ग्राहक बने सिपाही महिपाल ने तन्नू खान से एक हजार रुपए में वैश्यावृति के लिए सौदा किया। सौदा जमने पर उसने बाहर खडी पुलिस टीम को इशारा किया।

इशारा मिलते ही सीओ दिलीप कुमार सैनी के साथ स्पेशल टीम, गंज और दरगाह थाने की टीम के साथ फार्म हाउस में दाखिल हुए। पुलिस कार्रवाई से फार्म हाउस में हडकम्प मच गया। पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस पर शबाब के साथ विदेशी शराब का भी इंतजाम था। पुलिस ने 56 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। इसमें कुछ बोतल विदेशी ब्रांड की भी शामिल थी। पुलिस ने फार्म हाउस से 60हजार 450रुपए की नकदी, पांच लग्जरी कार बामरद की। आनंद गोयल के खिलाफ आबकारी अधीनियम में अवैध शराब की बिक्री का भी मामला दर्ज किया है।