Home Bihar भाभी से अवैध संबंध के चलते सगे भाई की हत्या

भाभी से अवैध संबंध के चलते सगे भाई की हत्या

0
भाभी से अवैध संबंध के चलते सगे भाई की हत्या
man killed due to illicit relationship with bhabhi
man killed due to illicit relationship with bhabhi
man killed due to illicit relationship with bhabhi

बेगूसराय। भाभी से अवैध सम्बन्ध के कारण छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या। तेघरा थाना झेत्र के चिल्हाय राम पुर गांव में सुवह अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई।

बताया जाता है कि छोटे भाई ने अपने भाभी से अवैध संबंध को लेकर अपने ही सगे और बड़े भाई की हत्या कर दी तथा शव को घर में ही 5 फीट गड्ढे में साक्ष्य छिपाने की नियत से गार दिया। मृतक का नाम श्याम सुंदर तांती है वहीं हत्यारा भाई राम सुंदर ताँती पुलिस के हिरासत में है।

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद हत्यारे भाई ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए स्वीकारा कि भाभी से अवैध सम्बन्ध की जानकारी बड़े भाई को हो चुकी थी अतः वो घर आता तो हम दोनों के साथ गाली गलौज और मार पीट किया करता था। इसी क्रम में शुक्रवार की रात मृतक श्याम सुंदर शराब के नशे में धुत आया और हमारे साथ मारपीट करने लगा।

इसी झगडे में हमने उसका गला दबा दिया जिससे तत्क्षण ही उसकी मौत हो गई। उसके बाद हमने शव को छिपाने की नियत से घर के पास ही गड्ढा खोदकर उसे गार दिया। परन्तु रविवार तक ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए तेघड़ा के अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी हरिशंकर प्रसाद ने कहा कि ‘हत्या गला दबा कर किया गया है और शव पांच फिट गड्ढा खोदकर गार दिया गया था ,पुलिस ने शव को निकाल कर पोस्ट माटमॅ के लिए भेज दिया है और हत्यारे भाई को जेल।‘

वही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रणजीत कुमार ने कहा कि मामले में भाभी के संलिप्तता की भी जाँच की जा रही है। अगर दोष पाया गया तो उसे भी गिरफ्तार किया जायेगा।