Home Breaking मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है शिवसेना : संजय राऊत

मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है शिवसेना : संजय राऊत

0
मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है शिवसेना : संजय राऊत
Shiv Sena ready for mid-term polls says Sanjay Raut
Shiv Sena ready for mid-term polls says Sanjay Raut
Shiv Sena ready for mid-term polls says Sanjay Raut

मुंबई। महाराष्ट्र में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है। शिवसेना मजबूरन सत्ता में उनके साथ है। बार-बार मध्यावधि चुनाव की आवाज उठाई जाती है। यदि भाजपा में हिम्मत है, तो वह मध्यावधि चुनाव कराके दिखाए, शिवसेना इसके लिए पूरी तरह से तैयार है।

शिवसेना ने अपने दम पर चुनाव लडऩे की पूरी तैयारी कर ली है। यह चेतावनी शिवसेना नेता और सांसद संजय राऊत ने दी है।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता और सांसद संजय राऊत ने पिंपरी-चिंचवड मनपा क्षेत्र में आने वाले तीनों विधानसभा क्षेत्र के शिवसेना पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि शिवसेना मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है।

राऊत ने आगे कहा कि भाजपा के साथ शिवसेना के मतभेद अपने चरम पर हैं। चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे करनेवाली भाजपा कोई काम नहीं कर रही है। कर्जमाफी की घोषणा के बाद भी अभी तक किसानों को उसका लाभ नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर शिवसेना सरकार से लड़ रही है। हम शुरू से ही इस मुद्दे पर सडक़ों पर उतर आए हैं, लेकिन अब कांग्रेस और राकांपा भी दिखावा करने के लिए सड़क पर उतर रही है।

सरकार के पाप में हम भागीदार नहीं हैं, जब शिवसेना को लगता है कि यह गलत है तो शिवसेना आवाज बुलंद करती है। राज्य में किसानों का मुद्दा गंभीर है। महंगाई से हर कोई परेशान है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिखर गई है।

जीएसटी, नोट बंदी के कारण उद्योग धंधे प्रभावित हुए हैं। इन सब के कारण राज्य की जनता में सरकार के प्रति आक्रोश व्याप्त है। इसी का परिणाम नांदेड महापालिका चुनाव में देखने को मिला है। इन परिणामों से सरकार को सबक लेना चाहिए।

https://www.sabguru.com/mns-completely-merged-with-shiv-sena/