Home Sirohi Aburoad शिवंगज नगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष पर कर्मचारी का हमला

शिवंगज नगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष पर कर्मचारी का हमला

0
शिवंगज नगरपालिका के नेता प्रतिपक्ष पर कर्मचारी का हमला
Shivganj municipal employee Attacks on leader of Opposition
Shivganj municipal employee Attacks on leader of Opposition
Shivganj municipal employee Attacks on leader of Opposition

शिवगंज। सिरोही जिले की शिवगंज नगरपालिका में नेता प्रतिपक्ष अब्बास अली के साथ स्टोर कीपर नरोत्तम घांची द्वारा की गई मारपीट, धक्का-मुक्की व जानलेवा हमले की घटना की कांग्रेसजनों ने कठोर निन्दा करते हुए प्रशासन से कार्रवाई की मांग की हैं।

शिवगंज नगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष पुखराज परिहार ने कहा कि सिर्फ अपने वार्ड की बिजली बाबत समस्या लेकर नगरपालिका गए नेता प्रतिपक्ष के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार का अपराध करने वाले कर्मचारी को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाना चाहिए।

परिहार ने इस घटना को कर्मचारी की गैर जिम्मेदाराना प्रवृत्ति बताते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ मारपीट करना तो दूर अपमान करना भी जुर्म की श्रेणी में आता है।

उन्होंने घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि प्रतिपक्ष नेता अब्बास अली रोड़ लाईट की समस्या बाबत जब नगर पालिका गए तो स्टोर कीपर नरोत्तम घांची धुम्रपान कर रहा था। कर्मचारी ने समस्या का समाधान करने की बजाय गेट आऊट अर्थात बाहर जाने को कह दिया।

धुम्रपान वर्जित क्षेत्र में नियम व कानून का उल्लंघन करने वाले ऐसे कर्मचारी के खिलाफ विभागीय, कानूनी व अनुशासनात्मक कार्रवाई भी होनी चाहिए।

पूर्वध्यक्ष पुखराज परिहार ने कहा कि इस घटना को लेकर वायरल हुए वीडियो देखकर प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरुरत नहीं हैं। गलती सरासर कर्मचारी की हैं जिसने विपक्ष की आवाज दबाने की गुस्ताखी की हैं इसलिए इनके खिलाफ कार्रवाई लाजमी हैं।

उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी हैं कि अगर ऐसे कर्मचारी के विरुद्ध कार्रवाई में कोताही बरत कर उसे बचाने का प्रयास किया गया तो कांग्रेस पार्टी सांकेतिक धरना-प्रदर्शन करेगी जिसकी तमाम जवाबदेही प्रशासन की होगी।