Home Breaking पत्नी के प्राइवेट पार्ट में घुसा दी लकडी, गला घोंटकर हत्या

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में घुसा दी लकडी, गला घोंटकर हत्या

0
पत्नी के प्राइवेट पार्ट में घुसा दी लकडी, गला घोंटकर हत्या
shocking news : man inserts wood stick into Wife's private parts
shocking news : man inserts wood stick into Wife's private parts
shocking news : man inserts wood stick into Wife’s private parts

उदयपुर। पत्नी के साथ सोने के दौरान हुए विवाद में पति ने उसके मारपीट की और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही बल्कि पत्नी के प्राईवेट पार्ट में लकड़ी भी घुसा दी। यह वाकया उदयपुर जिले के आदिवासी बहुल पानरवा थाना क्षेत्र का है।

जैसे ही इस घटना का पीहर पक्ष को चला तो उन्होंने चढोतरा कर दिया। पुलिस की समझाईश और उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाए जाने के बाद पीहर पक्ष मृतका का शव अपने साथ लेकर गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हंसा (28) पत्नी रावण बरेन्डा निवासी पाटवेल पानरवा का पति रावण पुत्र बाबू बरेन्डा निवासी पाटवेल अत्यधिक शराब पीने का आदी है। हंसा पूर्व में गुजरात में मजदूरी करती थी और आरोपी रावण भी गुजरात में रहकर मजदूरी करता था।

करीब आठ साल पहले आरोपी इस महिला को भगाकर लाया था। आरोपी के दो पुत्र थे। जिसमें एक बड़ा पुत्र अपनी दादी के पास रहता था और छोटा बच्चा आरोपी रावण के साथ में ही रहता था।

आरोपी अपनी पत्नी पर चरित्र को लेकर शंका करता था। सोमवार रात्रि आरोपी रावण ने बहुत शराब पी रखी थी। रात्रि को पत्नी हंसा के साथ उसके पास सोने के दौरान विवाद हो गया।

मामला बढऩे पर आरोपी रावण ने मारपीट कर नग्नावस्था में सोई पत्नी के प्राईवेट पार्ट में लकड़ी घुसा दी और गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया।

मृतका का शव नग्नावस्था में ही मौके पर पड़ा रहा। मासूम बच्चे के रोने पर आरोपी की मां ने झोंपड़े में जाकर देखा तो वारदात का खुलासा हुआ। सूचना पर थानाधिकारी भंवरसिंह मय जाब्ते के मौके पर आए और मौका-मुआयना किया।

पुलिस ने मृतका के लथूनी स्थित पीहर पक्ष को सूचित किया। बुधवार को दर्जनों की संख्या में मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने चढ़ोतरा कर दिया। पुलिस ने आक्रोशित पीहर पक्ष के लोगों से काफी देर तक समझाईश की।

आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद पीहर पक्ष मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने को राजी हो गया तथा बाद में शव साथ लेकर चले गए।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी रावण के खिलाफ पहले भी उसके पिता की नशे में हत्या करने का मामला चल रहा है, जिसमें आरोपी जेल से जमानत पर चल रहा है।