Home India City News सीकर : नाबालिग दुष्कर्म प्रकरण का आरोपी अरेस्ट

सीकर : नाबालिग दुष्कर्म प्रकरण का आरोपी अरेस्ट

0
सीकर : नाबालिग दुष्कर्म प्रकरण का आरोपी अरेस्ट
sikar minor rape : one accused arrested
sikar minor rape : one accused arrested
sikar minor rape : one accused arrested

बीकानेर/जयपुर। सीकर जिले में पिछले सप्ताह अपनी मां के साथ सड़क किनारे सो रही पांच वर्षीय बच्ची को उठाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद कचरे के ढेर में फेंकने वाले आरोपी को बुधवार को पुलिस ने नोखा गांव से गिरफ्तार किया है।

जयपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक डीसी जैन ने बताया कि पवन कुमार विश्नाई 38 को बच्ची को अगवा करने एवं दुष्कर्म करने के आरोप मेें गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि घटना स्थल के पास के एक मकान से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को बच्ची के साथ देखा गया और उसी के आधार पर पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज जिसमें आरोपी नजर आ रहा था जारी होने के बाद से सीकर से भागकर अपने गांव आ गया था।

गिरफ्तार आरोपी सीकर की एक होटल में एक वेटर का काम कर रहा था। पुलिस ने इससे पहले दो लोगों को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में लिया था लेकिन उनकी इस मामले में संलिप्तता नहीं पाए जाने पर छोड़ दिया गया।

सीकर पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने जानकारी दी कि उसने उस रात शराब पी था और एक गली में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने बाद वह रात में वहीं सोया और सुबह वहां से फरार हो गया।

इधर, पीडि़ता का जयपुर के जे के लोन अस्पताल में उपचार जारी है। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अशोक गुप्ता के अनुसार पीडि़त बच्ची की हालत खतरे से बाहर है।