Home India City News एनएचएआई के सह क्षेत्र मुख्य महाप्रबन्धक से मिले देवासी

एनएचएआई के सह क्षेत्र मुख्य महाप्रबन्धक से मिले देवासी

0
otaram dewasi
Sirohi mla otaram dewasi meet NHAI officers

सिरोही। विधायक ओटाराम देवासी ने सिरोही विधानसभा क्षेत्र में निर्माणधीन फोरलेन कार्य से उत्पन्न समस्याओं को लेकर नेशनल हाइवे आॅथोरिटिज के राजस्थान सह क्षेत्रीय मुख्य महाप्रबन्धक अम्बरेश कुमार मिश्रा से मिले ।…
मुख्य महाप्रबंधक मिश्रा को विधायक ने बताया कि सिरोही विधानसभा क्षैत्र में बारीघाटा सिरोही में फोरलेन कार्य से सिरोही शहर एवं आस-पास के गांवों के पेयजल स्त्रोतों को रिचार्ज करने वाले कालकालजी बांध में आने वाले पानी के मुख्य रास्तों पर फोरलेन का मलबा पडा होने के  बांध में पानी की आवक बिलकुल ही नही हुई है।

इसके लिए कम्पनी के अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों तथा जिला प्रशासन द्वारा पूर्व में ही जानकारी दी गई थी। इस मलबे को हटाया जाना आवष्यक है, लेकिन तालाब के आने वाले नाले मलबे अटे पडे है जिसके कारण तालाब पूरी तरह से खाली पडा है । इस मामले को गम्भीरता से लिया जावे ।

विधायक ने बताया कि इससे  वेराविलपुर, बारेवडा, बागसीन, उथमण, अरठवाडा, रूखाडा तथा पंचवेदल गांवों की सहायक सडकें क्षतिग्रस्त हुई है, इसे भी ठीक करवाया जाए। सुमेरपुर से षिवगंज के बीच की सडक पर खड्डे पडे होने से राहगीरों को भारी परेषानियां हो रही उसे दुरुस्त करवाया जावे ।

विधायक देवासी ने मिश्रा को बताया कि फोरलेन पर जहां सोलर लाईट की आवष्यकता है वहां लाईट नही लगाई गई है। अरठवाडा एवं पोसालिया बडे गांवों के बस स्टेण्ड पर सोलर लाईट लगायी जावे । मुख्य महाप्रबंधक  मिश्रा द्वारा इन सभी समस्याओं का सम्बंधित अधिकारियों  एवं कम्पनी एक बैठक बुलाकर समाधान करने का आश्वस्त किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here