Home Sirohi Aburoad 40 लाख मूल्य की शराब बरामद, दो जने गिरफ्तार

40 लाख मूल्य की शराब बरामद, दो जने गिरफ्तार

0
liquer caught by sirohi police near maval aburoad
liquer caught by sirohi police near maval aburoad

आबूरोड। समीपवर्ती मावल बोर्डर पर मंगलवार को हरियाणा निर्मित शराब से भरे ट्रक को सदर पुलिस द्वारा बरामद किया गया। बरामद की गई शराब का मूल्य चालीस लाख रुपए आंका गया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। सदर पुलिस को तीन दिन में दूसरी बार बड़ी सफलता हांसिल हुई है।

सदर वृत निरीक्षक कैलाशदान चारण के अनुसार शराब से भरे ट्रक के गुजरात जाने की सूचना मिली। इस पर नाके बंदी की गई। मावल चैक पोस्ट पर बुधवार सुबह करीब चार बजे नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान ट्रक पीबी-11 बीए 7865 आकर रुका। ट्रक की जांच की गई। जांच के दौरान जौ के कट्टों के नीचे विभिन्न ब्रांडों की शराब की  पेटियां पाई गई। साथ ही जौ 1की बिल्टी पाई गई। इस पड्डर ट्रक चालक पटियाला के ककराला तहसील के समाना गांव निवासी संदीप खान पुत्र सरफू खान (25) व खलासी पटियाला के पाटड़ा गांव निवासी राजू उर्फ ओमप्रकाश पुत्र शिवनरेश पंडित (54) को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक को थाने ले जाया गया।

जहां ट्रक में भरी हरियाण निर्मित शराब की 906 पेटियों को नीचे उतारा गया। दोनों आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। गौरतलब है सोमवार को ही पुलिस ने हरियाणा से गुजरात जा रहे ट्रक में भरी शराब की खेप बरामद की थी। पचास लाख की शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। फिलवक्त, दोनों आरोपी दस दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here