Home India City News अजीब दास्ता है ये का किरदार पसंद आया : सोनाली

अजीब दास्ता है ये का किरदार पसंद आया : सोनाली

0
sonali bendre
sonali bendre tests fiction waters with ajeeb dastaan hai ye

मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि उन्होंने सीरियल अजीब दास्तां है ये में इसलिए काम करना स्वीकार किया क्योंकि इसमें उनका किरदार बेहद पसंद आया है। सोनाली ने छोटे पर्दे पर कई रियालिटी शो में जज के तौर पर काम किया है। वह बेन्द्रे अब छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले सीरियल अजीब दास्ता है ये में अभिनय करने जा रही हैं। इस सीरियल का निर्माण एकता कपूर ने किया है।…

उन्होंने कहा कि मैंने इस सीरियल में इसलिए काम करना स्वीकार किया क्योंकि मुझे इसमें न केवल अपना किरदार पसंद आया बल्कि इसकी कडियां सीमित रखने का विचार भी पसंद आया है। उन्होंने कहा सीमित कडियों का विचार अच्छा है। यह रोचक कहानी है। एकता एकमात्र निर्मात्री हैं जो सही विचार और सही तरीके से कहानी को रू प दे सकती हैं जिससे यह दर्शकों को अजीब भी न लगे।

सोनाली ने कहा कि मैंने टीवी सीरियल में काम करने के बारे में कभी नहीं सोचा था लेकिन अब कर रही हूं। किरदार ही ऎसा था कि मैं ना नहीं कह सकी। यह सीरियल मेरे लिए काफी मायने रखता है। मुझे एकता और उनकी कहानी पर भरोसा है। मेरे किरदार में कई स्तर हैं। मुझे एक महिला होने का गर्व है और एकता ने मुझे जो किरदार दिया है उस पर भी गर्व है। उल्लेखनीय है कि सीरियल में सोनाली बेन्द्रे और अपूर्व अग्निहोत्री महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह सीरियल लाइफ ओके चैनल पर सात अक्टूबर से प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here