Home India City News बोकारो : नाबालिग चला रहा था कार, तीन को रौंदा, एक की मौत

बोकारो : नाबालिग चला रहा था कार, तीन को रौंदा, एक की मौत

0
बोकारो : नाबालिग चला रहा था कार, तीन को रौंदा, एक की मौत
speeding SUV hits three, one died in Bokaro
speeding SUV hits three, one died in Bokaro
speeding SUV hits three, one died in Bokaro

बोकारो। रविवार दोपहर तेज रफ्तार एसयूवी वाहन ने तीन लोगों को रौंद डाला, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना बोकारो स्टील प्लांट के प्रशासनिक भवन और गांधी चौक के बीच 132 केवीए विद्युत सबस्टेशन के समीप मुख्य सड़क पर घटी। एक एसयूवी बाइक और एक साइकिल को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पलट गया।

हादसे में साइकिल सवार रमेंद्र कपरदार (45) की मौत हो गई, जबकि मोटरसाइकिल सवार कृष्णा सिंह और टिंकू गंभीर रुप से जख्मी हो गये। दोनों का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल में चल रहा है।

बताया जाता है कि उक्त एसयूवी चीरा चास निवासी ऋतिक नामक एक नाबालिग लड़का चला रहा था। दुर्घटना में वह खुद भी घायल हो गया तथा बीजीएच में इलाजरत है। ऋतिक निशन टेरानो गाड़ी चलाते हुए नया मोड़ से सेक्टर-4 की तरफ काफी तेज रफ्तार से जा रहा था।

उसी बीच बिजली सब-स्टेशन की मोड़ के पास से बोकारो स्टील प्लांट में काम करने वाला ठेका मजदूर रमेंद्र कपरदार अपनी साइकिल से भतुआ स्थित घर को लौट रहा था। वहीं कृष्णा सिंह और टिंकू अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर रजरप्पा से पूजा कर कतरास लौट रहे थे।

इतने में पीछे से ऋतिक की कार ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे घटनास्थल पर ही ठेका मजदूर रमेन्द्र कपरदार की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल सवार दोनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गये।

रमेन्द्र लार्सन एंड ट्रूबो कंपनी के अधीन बतौर ठेका श्रमिक बोकारो स्टील प्लान्ट के प्रोजेक्ट- स्टील जोन में कार्यरत था। जबकि रघुनाथपुर, कतरास निवासी घायल बाइक सवार रजरप्पा से बच्चे के मुंडन कार्यक्रम के बाद बोकारो इस्पात नगर के रास्ते घर लौट रहे थे। कृष्णा और टिंकू बाइक पर थे, जबकि परिवार के बाकी सदस्य साथ चल रही एक मारुति गाड़ी में सवार थे।