Home India City News अवैध संबंध : बेटे की हत्या में शामिल सौतेली मां अरेस्ट

अवैध संबंध : बेटे की हत्या में शामिल सौतेली मां अरेस्ट

0
अवैध संबंध : बेटे की हत्या में शामिल सौतेली मां अरेस्ट
Stepmother arrested for killing son in shahdol
Stepmother arrested for killing son in shahdol
Stepmother arrested for killing son in shahdol

शहडोल। पुलिस ने आशीष हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया आशीष की सौतेली मां के किसी और से प्रेम प्रसंग के चलते उसने अपने बेटे को ही मार दिया।

मामला ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम कुंआ गांव का है। जहां के रहने वाले दिलीप मिश्रा ने पहली पत्नी की मौत के बाद अपनी दूसरी शादी ज्योति मिश्रा से की थी।

ज्योति का प्रेम प्रसंग गांव के ही रहने वाले संतोष प्रजापति के साथ शादी के पहले से ही चल रहा था। शादी के बाद भी दोनों के संबंध थे।

इसकी जानकारी उसके बेटे आशीष को लगी तो उसमे मां को समझाया। लेकिन मां को यह नगावार गुजरा तो उसने आशीष को मारने की योजना बनाई।

ज्योति के प्रेमी संतो, ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर नौ दिसम्बर को आशीष को मौत के घाट उतार दिया। जिसके निशान मृतक के गले में स्पष्ट रूप से दिखलाई दिए थे।

उसी दिन ब्यौहारी थाना की पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला कायम कर लिया था। विवचेना के उपरांत यह बात सामने आई कि इस हत्याकाण्ड की प्रमुख जड़ मृतक की सौतेली मां ही है।

इसी बिना पर पुलिस ने ज्योति मिश्रा से कड़ाई के साथ पूचताछ की तो पहले ना नुकुर करने के बाद उसने पूरी सच्चाई पुलिस के समक्ष बयां कर दी।

इस मामले में पुलिस ने सौतेली ज्योति मिश्रा व रज्जू साहू को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की तलाश में पुुलिस सरगर्मी के साथ जुटी हुई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला कायम किया है।