Home Entertainment Bollywood सुपरस्टार शाहरुख खान मेरी प्रेरक शक्ति हैं : फराह खान

सुपरस्टार शाहरुख खान मेरी प्रेरक शक्ति हैं : फराह खान

0
सुपरस्टार शाहरुख खान मेरी प्रेरक शक्ति हैं : फराह खान
Superstar Shahrukh Khan my inspiring force Farah Khan hindi

Superstar Shahrukh Khan my inspiring force Farah Khan hindi

सबगुरु न्यूज़: कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान उनकी प्रेरक शक्ति हैं। उन्हें लगता है कि जब वे दोनों किसी फिल्म में साथ काम करते हैं तो वे जादू बिखेरते हैं। फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान उनकी प्रेरक शक्ति हैं। उन्हें लगता है कि जब वे दोनों किसी फिल्म में साथ काम करते हैं तो वे जादू बिखेरते हैं।

फराह ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में शाहरुख का निर्देशन कर चुकी हैं।’रईस’ के अभिनेता के साथ संबंधों के बारे में पूछे जाने पर फराह ने आईएएनएस से कहा, “मैं उनके साथ काम करने में बेहद सहज हूं और वह मेरी प्रेरणा हैं। मुझे लगता है कि जब हम साथ में कुछ काम करते हैं तो शानदार काम होता है।”

उन्होंने कहा, “हम दोनों साथ काम करने में बेहद सहज महसूस करते हैं और हम इस प्रक्रिया का आनंद लेते हैं। जब वह मेरे साथ फिल्म करते हैं तो यह सबसे मनोरंजक प्रक्रिया होती है। मैने एक दिन उनसे मजाक में कहा था, ‘तुम कहां जाओगे हमारा जन्म जन्मांतर का रिश्ता है।”‘

फराह इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘लिप सिंग बैटल’ की मेजबानी कर रही हैं। यह अंतर्राष्ट्रीय शो ‘लिप सिंक बैटल’ का भारतीय रूपांतरण है।

मजेदार भोजपुरी डांस वीडियो अनोखी जोड़ी

हॉलीवुड के इस पिक्चर का ट्रेलर आपको Ragini MMS के पहले पार्ट का एहसास करा देगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE