Home Gujarat Ahmedabad एकतरफा प्रेम में तेजाब से हमला, महिला की मौत

एकतरफा प्रेम में तेजाब से हमला, महिला की मौत

0
acid attack
surat : woman killed, parents injured in acid attack

सूरत। प्रेम संबंध बनाने से इनकार करने को लेकर पनपी रंजिश में एक युवक और उसके दो साथियों ने गुरुवार रात कोयली खाड़ी इलाके में नींद में डूबे परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया। इसमें दो बच्चों समेत छह जने बुरी तरह झुलस गए। उन्हें तुरंत स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक विवाहिता की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक हेमू रामू राठौड़ (25) कोयली खाड़ी के निकट स्वामी विवेकानंदनगर मोहल्ले में रहती थी। इसी मोहल्ले में रहने वाले युवक असलम शेख ने उसके समक्ष प्रेम प्रस्ताव रखा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया था।
इसको लेकर हेमू के पति और असलम के बीच कहासुनी भी हुई थी। इसकी रंजिश में असलम अपने दो साथियों मकदूमनगर निवासी राजा विमल क्षत्रिय और सरफराज शेख के साथ गुरुवार रात करीब एक बजे हेमू के घर पहुंचा। उनके पास एक डिब्बे और जग में तेजाब था।

उन्होंने किसी तरह कुंडी खोल दी तथा एक कतार में सो रहे हेमू, उसके दो पुत्रों राज (10), प्रेम (9), सास कौशल्या (48), मौसी सास धनु (50) और पति रामू (30) पर तेजाब फेंक दिया। इससे पूरा परिवार झुलस गया और कोहराम मच गया।

सामान्य रूप से झुलसे रामू ने हमलावरों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह उसके साथ मारपीट कर फरार हो गए। सभी को स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया, जहां हेमू की मौत हो गई।  पुलिस ने रामू की प्राथमिकी के आधार पर तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ
जारी है।