Home Entertainment Bollywood सुशांत सिंह और कृति सैनन के बीच ब्रेकअप?

सुशांत सिंह और कृति सैनन के बीच ब्रेकअप?

0
सुशांत सिंह और कृति सैनन के बीच ब्रेकअप?
Sushant Singh rajput and Kriti Sanon have broken up?
Sushant Singh rajput and Kriti Sanon have broken up?
Sushant Singh rajput and Kriti Sanon have broken up?

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों एक और ब्रेकअप की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। चर्चा ये है कि सुशांत सिंह और कृति सैनॉन के रिश्तो में तनाव आ है और मामला कभी भी ब्रेकअप तक पहुंच सकता है। दोनों ने दिनेश विजन की फिल्म राब्ता में साथ काम किया है।

ये भी कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा हैं। सुशांत के एक करीबी दोस्त ने दोनों के बीच रिश्ते खराब होने की बात कही।

सालों पुरानी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखेंडे के साथ ब्रेकअप करके सुशांत ने कृति सैनॉन से उस वक्त रिश्ता जोड़ा था, जब दिलवाले के फ्लॉप होने के बाद कृति का करियर संकट में घिर गया था और उनके पास कोई फिल्म नहीं बची थी।

कहा जाता है कि राब्ता में काम करने का ऑफर सुशांत ने इस शर्त के साथ मंजूर किया था कि कृति को उनकी हीरोइन बनाया जाए। उनकी इस शर्त को मंजूर कर लिया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत और कृति काफी करीब आ गए थे और शूटिंग के बाद भी दोनों को कई पार्टियों में साथ देखा गया।

दोनों के बीच रिश्तों में तनातनी को लेकर सूत्र कहते हैं कि सुशांत इस वक्त तीन नई फिल्मों में घिर गए हैं और उनके पास कृति के लिए वक्त नहीं है, जबकि सुशांत की फिल्म पूरी होने के बाद कृति के पास कोई और फिल्म नहीं है।

ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली में रह रहे कृति का परिवार उन पर शादी के लिए दबाव डाल रहा है, जबकि सुशांत इस वक्त शादी को लेकर बिल्कुल भी मूड में नहीं हैं।

ब्रेकअप की खबर को राब्ता की पब्लिसिटी से जोड़ने वाली खबर को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म बिक नहीं रही है, इसलिए इसे मीडिया में लाने के लिए इस खबर का सहारा लिया गया है, ताकि खरीरदारों का ध्यान इस फिल्म की तरफ जाए।