Home Entertainment Bollywood बदन को कोई टच करे तो आ जाता है गुस्सा : विद्या बालन

बदन को कोई टच करे तो आ जाता है गुस्सा : विद्या बालन

0
बदन को कोई टच करे तो आ जाता है गुस्सा : विद्या बालन
Actress Vidya Balan to face legal action by makers of Kamala Das biopic
actress Vidya balan joins social networking site Facebook
actress Vidya balan says

विद्या ने कहा कि वे कभी सेल्फी, फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ देने के लिए मना नहीं करतीं। बहुत ही कम होता है कि वे इससे इनकार करें। लेकिन एक क्रॉस लाइन हर जगह होनी चाहिए।

सिर्फ कॉलेज गोइंग गर्ल्स और शहर की महिलाएं ही छेड़छाड़ का शिकार नहीं होती है, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी ऐसी घटनाओं से रूबरू होना पड़ता है। हाल ही एक कार्यक्रम के दौरान विद्या बालन ने खुलासा किया है कि एक बार मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ शर्मनाक इंसिडेंट हुआ। एक शख्स ने उन्हें बार-बार कंधे पर टच करके परेशान किया। ये सब तब हुआ जब मैं मंदिर में प्रेयर कर रही थी।

बातचीत में विद्या ने बताया कि मैं सिद्धि विनायक मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी एक शख्स ने मेरे कंधे पर टच किया। मैंने आंखें खोलीं और उसकी ओर देखा और कहा- हां। उसने मुझसे कहा कि मेरी बीवी है, हैलो बोलिए न। मैंने कहा प्रेयर कर लूं फिर करती हूं बात।

उस शख्स ने दोबारा मेरे कंधे को टच किया और बोला- अरे एक बार हैलो तो बोलिए न। तब मैंने कहा- पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए। लोग कैसे मान लेते हैं कि हम पब्लिक फिगर हैं तो वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं।

विद्या ने इस बातचीत में यह भी कहा कि वे कभी सेल्फी, फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ देने के लिए मना नहीं करतीं। बहुत ही कम होता है कि वे इससे इनकार करें। लेकिन एक क्रॉस लाइन हर जगह होनी चाहिए।

इसी महीने विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म बेगम जान के प्रमोशन के लिए कोलकाता गई थीं। यहां के एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने को कहा। ऐसे में विद्या ने फैन का मन रखते हुए हां कहा और फोटो क्लिक कराने लगीं। लेकिन तभी उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें गलत तरीके से टच किया।

इस पर विद्या को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सबके सामने उस फैन से चिल्लाते हुए कहा, तमीज में रहिए। ये आप क्या कर रहे हैं। इस घटना से विद्या काफी अफेक्ट हुई हैं। उन्होंने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी।

यह भी पढ़ें: