Home India City News दिल्ली : टैक्सी चालक ने करा रेप, मथुरा से गिरफ्तार

दिल्ली : टैक्सी चालक ने करा रेप, मथुरा से गिरफ्तार

0

rape
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। गुड़गांव स्थित एक वित्त कंपनी से अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही एक महिला से एक टैक्सी चालक ने दुष्कर्म किया।

पीडित महिला टैक्सी में वसंत विहार इलाके से घर वापस जाने के लिए बैठी थी। पीडिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दफ्तर का काम शाम सात बजे पूरा करने के बाद अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए गुड़गांव के एक होटल गई थी।

होटल से महिला को दोस्तों ने वसंत विहार इलाके में छोड़ दिया। जहां से उसने निजी टैक्सी किराए पर ली। कुछ मिनट बाद कार एक सुनसान जगह पर रोककर ड्राइवर ने उससे मारपीट कर बलात्कार किया।

बाद में टैक्सी चालक ने महिला को उसके घर के पास छोड़ दिया। उसे धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। चालक की पहचान गौरव (44) के रूप में हुई है।

आरोपी ड्राइवर मथुरा से गिरफ्तार
युवती के साथ रेप का आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने मथुरा से ​गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिवकुमार यादव को पुछताछ के लिए पुलिस की टीम मथुरा से दिल्ली ला रही है।    गुड़गांव की एक फाइनेंस कंपनी में काम कर रही युवती के साथ यह घटना उस वक्त हुई जब वह अपनी ड्युटी खत्म घर दोस्तों के साथ एक होटल से खाना खाने के बाद एक अमेरिकी कंपनी के कैब से घर जा रही थी। पीड़िता की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मेडिकल जांच में महिला के साथ रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से कैब को बरामद कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here