हॉकी टूर्नामेंट : टीमें पहुंचना शुरू

registration of teams in navin bhavan school sirohi for 60 th state level hockey tournament.
registration of teams in navin bhavan school sirohi for 60 th state level hockey tournament.

सबगुरु न्यज-सिरोही। जिले में आयोजित होने वाली 60 वी राज्य स्तरीय हॉकी (17 वर्ष, छात्र वर्ग) प्रतियोगिता के लिए गुरुवार से सिरोही में टीमें पहुंचनी शुरू हो गई हैं। अरविंद पेवेलियन में शुक्रवार को प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन होगा। टूर्नामेंट का समापन 16 सितम्बर को होगा।
60 राज्य स्तरीय हॉकी (17 वर्ष, छात्र वर्ग) प्रतियोगिता की जिम्मेदारी इस बार सिरोही के कंधों पर है। इसके लिए गुरुवार को प्रदेश के सभी जिलों की हॉकी टीमों और उनके दल प्रभारियों को सिरोही पहुंचाना शुरू हो गया। आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नवीन भवन में इन टीमों का पंजीयन गुरुवार से शुरू हो गया।

पहुंचने वाली टीमों के पंजीयन के लिए संभागवार दस कक्षों में पंजीयन किया जा रहा है। यहां से पंजीयन करवाने के लिए इन टीमों को उनके रहने के लिए निधारित स्कूलों में भेजा दिया गया था।
दस स्कूलों में ठहरने की व्यवस्था
प्रदेश भर से टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों के ठहरने के लिए सिरेाही जिला मुख्यालय पर दस स्थानों पर ठहरने की व्यवस्था की गई है। बग्गीखाना, बालमंदिर, सर केएम, जैन छात्रावास, इमानुअल मिशन, रूपरजत, रेबारीवास स्कूलों में यह टीमें ठहरेंगी। ठहरने वाली टीमों के लिए सभी तरह की व्यवस्थाएं चाक चौबंद की गई है।
चार स्थानों पर होगी प्रतियोगिताएं
60 वी राज्य स्तरीय हॉकी (17 वर्ष, छात्र वर्ग) प्रतियोगिता के मैचों की व्यवस्था जिला मुख्यालय पर स्थित चार मैदानों मे की गई है। इनमें नवीन भवन विद्यालय, अरविंद पेवेलियन में दो व पुलिस लाइन का मैदान शामिल है। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के 33 जिलों के अलावा स्पोर्ट्स स्कूल की चार टीमें भी भाग लेंगी।