Home Breaking तेलंगाना : परिवार के 5 सदस्यों की हत्या के बाद की सुसाइड

तेलंगाना : परिवार के 5 सदस्यों की हत्या के बाद की सुसाइड

0
तेलंगाना : परिवार के 5 सदस्यों की हत्या के बाद की सुसाइड
Telangana man kills five of a family, ends life
Telangana man kills five of a family, ends life
Telangana man kills five of a family, ends life

हैदराबाद। तेलंगाना के खम्माम जिले में एक शख्स ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। दो बच्चों सहित छह लोगों के शव बुधवार तड़के पलेरू जलाशय के एक नहर में पाए गए।

पुलिस ने पहले इसे पूरे परिवार द्वारा आत्महत्या करने का मामला समझा, लेकिन प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि शेख सलीम (32) ने आत्महत्या करने से पहले अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी।

नहर से शेख पेंटो सहाब (50), उनकी पत्नी महबूबा बी (45), शेख सलीम (32), उसकी पत्नी रजिया (28) और उनकी बेटियों शहनाज बेगम (8) और नसरीना (4) के शव बरामद हुए।

सेक्स क्राइम संबंधी खबरों के लिए यहां क्लीक करें

यह परिवार कुसुमांची ‘मंडल’ (ब्लॉक) के जिल्ला गांव का निवासी था। नहर में कूदकर आत्महत्या करने से पहले सलीम ने परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर दी और उनके शवों को जलाशय में फेंक दिया।

खम्माम पुलिस आयुक्त तफसीर इकबाल ने कहा कि पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है और इसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

उन्होंने कहा कि सलीम पारिवारिक विवादों की वजह से परेशान था, उसके पिता शराब पीने के लती थे और परिवार के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करते थे।

पुलिस प्रमुख ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आत्महत्या करने से पहले उसने परिवार के सभी सदस्यों की हत्या कर दी। हम आगे की जांच कर रहे हैं।

सलीम के रिश्तेदारों के मुताबिक उसने करीब मध्यरात्रि में अपने परिवार को जगाया और कहा कि किसी ने परिवार पर काला जादू कर दिया है और इसके असर को दूर करने के लिए उन लोगों को जलाशय के पास जाकर कुछ अनुष्ठान करने होंगे।

जैसे ही वे सब जलाशय के पास गए, सलीम ने अपने भतीजे शेख लाल से कहा कि अनुष्ठान करने के लिए जरूरी सामान वह घर पर भूल गया है और उसे जाकर वह ले आए।

शेख लाल को घर पर ऐसा कोई सामान नहीं मिला और जब वह जलाशय पहुंचा तो पूरा परविार लापता था, उसने फिर जलाशय में शव देखा और गांव वालों को इसकी सूचना दी।