क्लीन-ग्रीन-यूनिक अजमेर ‘‘आओ सब मिलकर कुछ कर दिखाएं‘‘

the-society-of-ajmer-unique
द सोसायटी ऑफ यूनिक अजमेर

अजमेर। द सोसायटी आफ युनिक अजमेर के सतत चलने वाले कार्यक्रमों मे ‘‘क्लीन ग्रीन यूनिक‘‘ अजमेर की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए कल रविवार 5 अक्टूबर को श्री ज्योतिबाफूले सर्किल पर सुबह 7 : 30 बजे, ‘‘तीसरा चरण यूनिक सदस्यों द्वारा पूर्व की तरह ज्योतिबाफूले सर्किल पर साफ-सफाई, रंग रोगन व कलाकृतियां बना चौराहे का सौन्दर्यकरण किया जाएगा।…
प्रोजेक्ट चैयरमेन जेके  शर्मा ने बताया कि ‘‘आओ सब मिलकर कुछ कर दिखाएं‘‘ विषय को ध्यान में रखते हुए बच्चे, युवा व बुजुर्ग सभी की भागीदारी अजमेर को क्लीन ग्रीन यूनिक अजमेर बनाने में रहेगी।
यूनिक सचिव राजेश बंसल ने बताया कि पूर्व में भी शहीद स्मारक बजरंगगढ़, गांधी भवन आदि का सौन्दर्यकरण पूर्व में यूनिक अजमेर के सदस्यों व अजमेर के नागरिकों व अन्य संस्थाओं के साथ नगर निगम अजमेर के सहयेाग रहेगा।
यूनिक अध्यक्ष कवल प्रकाश ने कहा कि शहर वासियों का सपना है कि अजमेर स्वच्छ बने और सुन्दर दिखे। द सोसायटी ऑफ युनिक अजमेर के सदस्यों ने इस सपने को साकार करने का बीडा उठाया है।

युनिक सदस्यों ने अब तक जो इस अभियान के तहत जो कार्य किये हैं उसका समाज के हर वर्ग ने स्वागत किया है। मैं शहर वासियों ने अपील करता हूं कि इस अभियान में हाथ बटाएं।