Home India City News घर में घुस कर चोर ने की हत्या, चोर की भी मौत

घर में घुस कर चोर ने की हत्या, चोर की भी मौत

0
घर में घुस कर चोर ने की हत्या, चोर की भी मौत

thieves kill a man in delhi, thieves also got killedनई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार इलाके में चोरी के इरादे से घर में घुसे चोर ने चितरंजन नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों ने इसकी आहट मिलते ही शोर मचा दिया और चोर पर धावा बोल दिया। जिसमें चोर की कुल्हाड़ी उसी को लगने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस को सूचना मिलते ही दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने चितरंजन का शव पोस्टमार्टम रके बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार चौहान पट्टी गांव, नंबर दो के मकान नंबर-39, में रहता हैं। जिसमें मूल रुप से बिहार निवासी शिवजी कुमार पत्नी ऊषा देवी, तीन बच्चों के अलावा दो भाइयों देवेंद्र कुमार, चितरंजन कुमार और साले राजकुमार के रहते थे।

शुक्रवार सुबह एक चोर घर से सटे बिजली के पोल के सहारे पहली मंजिल पर पहुंचा। जहां पर सो रहे 28 वर्षीय चितरंजन की आंख खुल गई और चोर ने कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

चिख-पुकार सुनकर घर के बाकी लोगों ने उठकर यह सब देखा और चोर को पकड़ने की कोशिश की तो उसने बाकी लोगों पर हमला बोल दिया। इसी दौरान आस-पास के लोग भी पहुंच गए और चोर के साथ हाथापाई में उसी की कुल्हाड़ी से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने चोर के पास से कुल्हाड़ी, रस्सी, पेचकस और थैला बरामद किया, जिसमें चोरी का कुछ सामान पड़ा था। हालांकि चोर की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here