Home Haryana पुलिस फेल, झज्जर में रुपयों से भरा एटीएम ले उडे चोर

पुलिस फेल, झज्जर में रुपयों से भरा एटीएम ले उडे चोर

0
पुलिस फेल, झज्जर में रुपयों से भरा एटीएम ले उडे चोर

झज्जर। पुलिस चला रही थी नाईट डोमीनेशन अभियान, जिलेभर की सभी सीमाओं को कर रखा था सील, लेकिन इन सबको धता बताते हुए बीती रात लुटेरे झज्जर के कस्बा मातनहेल की एसबीआई शाखा के बाहर लगी एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए।

एटीएम मशीन में साढ़े सैतीस लाख रूपए थे। घटना रात्रि करीब दो बजे की बताई जाती है। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो साल्हावास थाना प्रभारी ललित कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की छानबीन करने के साथ-साथ लुटेरों का पता लगाने का प्रयास भी किया लेकिन तब तक लुटेरे पुलिस के सभी सुरक्षा प्रबन्धों को धता बता कर जिले की सीमा को पार कर चुके थे।

जानकारी अनुसार झज्जर के कस्बा मातनहेल तहसील मुख्यालय पर एसबीआई बैंक की शााखा है। इसी बैंक शाखा के साथ बैंक ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए एटीएम की मशीन को लगा रखा था। इसी एटीएम मशीन को अज्ञात लुटेरों ने अपना निशाना बनाया।

रात्रि करीब दो बजे अज्ञात लुटेरे इस रूपयों से भरी इस एटीएम मशीन को उखाडऩे के लिए यहां पहुंचे। सबसे पहले लुटेरों ने एटीएम मशीन के बाहर लगे शटर को उखाड़ा बाद में उन्होंने थोड़े ही समय में इस एटीएम मशीन को उखाड़ा और वहां से फरार हो गए।

एटीएम लूटे जाने की खबर रात्रि को ही वहां से गुजर रहे कुछ लोगों व चौकीदार ने पुलिस को दी। बाद में सूचना बैंक के मैनेजर सुनील बजाज को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद बैंक मैनेजर स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे।

इस दौरान साल्हावास थाना प्रभारी ललित कुमार ने भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। लेकिन तब तक लुटेरे पुलिस पकड़ से काफी दूर निकल चुके थे।

लुटेरों की पहलचान के लिए पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली है। बैंक मैनेजर ने एटीएम मशीन में साढ़े सैतीस लाख रूपए होने की पुष्टि की है।

यह बोले एसपी

पुलिस के नाईट डोमिनेशन अभियान के दौरान पूरे झज्जर जिले की सभी सीमाओं को सील कर रखा था। लेकिन इन सबके बावजूद भी लुटेरे बैंक में रूपयों से भरी एटीएम मशीन को उखाड़ कर जिले की सीमा को पार कर गए। यह एक जांच का विषय है और इसकी जांच अवश्य होगी। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस काफी गंभीर है। इसके लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। उम्मीद यहीं है कि जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

– बी.सतीश बालन, एसपी,जिला झज्जर